28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई युवक के टैटू को लेकर मचा बवाल, माफीनामा के बाद पुलिस ने छोड़ा

बेंगलुरु : ऑस्ट्रेलियाई जोड़े को एक टैटू के कारण बहुत परेशान होना पड़ा. बेंगलुरु में भीड़ ने इस टैटू को लेकर उन्हें परेशान किया गया. टैटू का विरोध इतना बढ़ा कि इस जोड़े को थाने तक जाना पड़ा. मैट कीथ नाम के ऑस्ट्रेलियन लड़के ने इस पूरी घटना को फेसबुक पर भी लिखा और टैटू […]

बेंगलुरु : ऑस्ट्रेलियाई जोड़े को एक टैटू के कारण बहुत परेशान होना पड़ा. बेंगलुरु में भीड़ ने इस टैटू को लेकर उन्हें परेशान किया गया. टैटू का विरोध इतना बढ़ा कि इस जोड़े को थाने तक जाना पड़ा. मैट कीथ नाम के ऑस्ट्रेलियन लड़के ने इस पूरी घटना को फेसबुक पर भी लिखा और टैटू की तस्वीरें भी साझा की.
कीथ ने अपने फेसबुक अंकाउंट में माफीनामा की भी तस्वीर शेयर की है जो उसे पुलिस थाने में लिखकर देना पड़ा जिसके तीन घंटे बाद पुलिस ने उसे छोड़ा. इस ग्रुप ने हिंदू देवी येल्लाम्मा (देवी दुर्गा की अवतार) का टैटू पैर में बनवाए हुए ऑस्ट्रेलियाई शख्स को खाल खींचने की धमकी भी दी. इस जोड़े को सिटी पुलिस ने हिरासत में लिया और ‘भावनाओं को आहत करने पर’ लोगों से माफी मांगने के लिए मजबूर किया.
इस पूरे मामले की शुरुआत एक रेस्टोरेंट में हुई जब मामला बढ़ गया तो पुलिस वाले पहुंचे और उन्होंने भी ऑस्ट्रेलियाई जोड़े के टैटू का विरोध किया और भीड़ का साथ दिया था. मेलबर्न के मैथ्यू गॉर्डन (21) और उनकी गर्लफ्रेंड ऐमिली कैसियानो (20) का सामना एक ग्रुप से हुआ था .’ डरे हुए गॉर्डन ने एक अंग्रेजी अखबार को बताया कि एक शख्स मेंरे पास आया और टैटू को लेकर मुझसे विरोध जताने लगा. तुरंत बाद ही, उन्होंने हमें घेर लिया और मेरी खाल खींचकर टैटू हटाने की धमकी दी.
इस ग्रुप ने जल्द ही वहां और भी लोगों को बुला लिया और देखते ही देखते रेस्टोरेंट के बाहर 25 से भी ज्यादा युवक इकट्ठा हो गए. उन्होंने इस जोड़े को जबर्दस्ती रोक लिया. गॉर्डन ने आगे कहा, ‘एक पुलिसमैन वहां आया और उसने कहा कि यह भारत है, यहां कोई भी इस तरह के टैटू को पैर पर नहीं बना सकता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें