29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पप्पू यादव ने नीतीश पर किये निजी हमले, कहा, संघ से ज्‍यादा खतरनाक हैं लालू-नीतीश

नयी दिल्ली : जनधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लालू और नीतीश को हिंदुस्तान का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी बताते हुए कई गंभीर आरोप लगाये. पप्पू ने मुस्लिम मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा लालू-नीतीश आरएसएस से भी ज्‍यादा खतरनाक हैं. […]

नयी दिल्ली : जनधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करके नीतीश कुमार और लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लालू और नीतीश को हिंदुस्तान का सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी बताते हुए कई गंभीर आरोप लगाये. पप्पू ने मुस्लिम मतदाताओं को आगाह करते हुए कहा लालू-नीतीश आरएसएस से भी ज्‍यादा खतरनाक हैं. लालू और नीतीश मुस्लिमों से प्रेम दिखाते हैं जबकि उनका फायदा उठाकर उन्हें दरकिनार करने वाले यही लोग हैं.

पप्पू यादव ने एक के बाद एक लालू और नीतीश पर कई गंभीर आरोप लागये. पप्पू ने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आपने कहा था कि आपके 10 सालों के काम पर किसी को शक है तो आप उससे विकास के मुद्दे पर बहस के लिए तैयार हैं, मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप गांधी मैदान आइये मैं बहस के लिए तैयार हूं.

जो व्यक्ति पत्नी का, अपने गुरूओं का नहीं हुआ वह किसी और का क्या होगा

पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस में नीतीश कुमार पर निजी आरोप लगाये. पप्पू ने कहा, यह जांच होनी चाहिए की आखिर नीतीश कुमार की पत्नी की मौत का क्या कारण है. नीतीश की पत्नी की मौत का कारण था प्रताड़ित होना नीतीश उन्हें मानसिक रूप से परेशान करते थे इसलिए उनकी मौत हो गयी. नीतीश और लालू जब अपने गुरूओं के नहीं हुए उनकी विचारधारा के खिलाफ काम करने लगे. जार्ज फर्नाडिश के साथ क्या हुआ कैसे उन्हें साइड लाइन किया गया आप सभी जानते हैं यही नीतीश का चरित्र है.

तुष्टीकरण की राजनीति में माहिर है लालू और नीतीश

पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा कि लालू और नीतीश फायदे की राजनीति करने में माहिर है. वह मुस्लिम के हितों की नहीं सोचते वह बस उन्हें अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हैं . नीतीश ने दंगाई को बचाया है 2013-15 के बीच में 213 दंगे हुए. इन दस सालों का आकड़ा देखने जाए तो आप पायेंगे कि बिहार में सबसे ज्यादा दंगे हुए हैं. अगर यह दोनों सबसे बड़े मुस्लिमों के हितैषी बनते हैं तो इनसे पुछिए कि अबतक मुसलमानों को मुआवजाद क्यों नहीं मिला. मुसलमानों को डराने वाले भी आप लोग ही है एक तरह आपने रणवीर सेना को संरक्षण दिया. उनके साथ मिलकर दलितों की हत्या करायी तो दुसरी तरफ अशोक सिंघल के साथ मिलकर मुसलमानों का दमन किया.

लालू के आरोप पर पप्पू का जवाब

लालू यादव ने कई पार्टियों पर आरोप लगाया है कि वह भाजपा से पैसा लेकर लड़ रही है. मुझे एक बात बताइये कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने क्या भाजपा से पैसा लेकर महागंठबंधन से रिश्ता तोड़ा इस तरह के आरोप लगान से पहले लालू को सोचना चाहिए. क्या लोकतंत्र में सिर्फ पक्ष और विपक्ष को चुनाव लड़ने का अधिकार है कोई और चुनाव नहीं लड़ेगा.

पप्पू यादव ने कहा, नीतीश और लालू सबसे बडे भ्रष्टाचारी

प्रेस कॉन्फ्रेस में पप्पू यादव ने लालू औऱ नीतीश को सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी करार देते हुए आरोप लगाया कि इन दोनों ने मिलकर इतने बड़े बड़े घोटाले किये हैं कि इनसे बड़ा घोटालेबाज हिंदुस्तान में नहीं है. इन्होंने मिलकर कई योजनाओं के पैसे खाये हैं. दोनों ने मिलकर यादव और मुसलमानों का इस्तेमाल किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें