37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शीना बोरा हत्याकांड : सिद्धार्थ दास ने मुंबई पुलिस के सामने खोले इंद्राणी मुखर्जी के कई राज

कोलकाता : मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ दास से बुधवार को शीना बोरा हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की साथ ही उनका बयान दर्ज किया. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने इंद्राणी के कई राज खोले हैं. आपको बता दें कि इंद्राणी और सिद्धार्थ 3 साल तक लिवइन रिलेशन में रह चुके हैं. इतना ही […]

कोलकाता : मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ दास से बुधवार को शीना बोरा हत्याकांड के संबंध में पूछताछ की साथ ही उनका बयान दर्ज किया. बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने इंद्राणी के कई राज खोले हैं. आपको बता दें कि इंद्राणी और सिद्धार्थ 3 साल तक लिवइन रिलेशन में रह चुके हैं. इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने शीना और मिखाइल को अपनी संतान बताया है.

दमदम पुलिस थाने के अधिकारियों के अनुसार, मुंबई पुलिस के तीन अधिकारी बीती रात करीब आठ बजे दास के घर पहुंचे और उन्होंने उनसे करीब डेढ घंटे पूछताछ की. उन्होंने इंद्राणी, शीना और मिखाइल बोरा के साथ उनके संबंधों तथा उनके इंद्राणी से अलग होने के कारणों के बारे में पूछताछ की.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दास का बयान दर्ज कर लिया गया है और उसका इंद्राणी के बयान से मिलान किया जाएगा. दास ने अपने बयान पर हस्ताक्षर भी किए हैं. अगर उनके बयान नहीं मिलते हैं तो दास को हिरासत में लिया जा सकता है या और पूछताछ की जा सकती है. यह पूछे जाने पर कि मुंबई पुलिस इंद्राणी की उपस्थिति में दास से पूछताछ पर विचार कर रही है या नहीं, अधिकारी ने कहा कि इसकी संभावना हो सकती है. सिद्धार्थ दास ने शीना बोरा के जैविक पिता होने का दावा किया है.

उल्लेखनीय है कि शीना बोरा हत्याकांड में नया टि्‌वस्ट तब आया जब उसके पिता सिद्धार्थ मुखर्जी सामने आये और स्वीकारा कि हां मैं शीना का पिता हूं. उन्होंने कहा कि मैं डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हूं जिसके बाद रायगढ में निकाले गये 24 वर्षीय शीना के संभावित कंकाल को जांच के लिए मुंबई स्थित फारेंसिंक साइंस लेबोरेटरी भेज दिया गया. सिद्धार्थ राय ने कहा कि वह शीना के जैविक पिता हैं हालांकि उन्होंने उसकी मां और मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी से कभी विवाह नहीं किया. सिद्धार्थ कह चुका है कि अगर उसने (इंद्राणी) हत्या की है तो उसे फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें