28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मीडिया इंडस्ट्री के बंटी-बबली थे इंद्राणी और पीटर मुखर्जी : पत्रकार वीर सिंघवी

नयी दिल्ली : मशहूर पत्रकार वीर सिंघवी ने शीना वोरा हत्याकांड व इंद्राणी मुखर्जी मामले में एक बडा खुलासा किया है. इंडिया टूडे गुप की वेबसाइट पर इस संबंध में खबर प्रकाशित हुई है, जिसमें विस्तृत जानकारी दी गयी. यह खबर इंडिया टूडे के राहुल कंवल से वीर सिंघवी की एक्सक्लूसिव इंटरव्यू पर आधारित है. […]

नयी दिल्ली : मशहूर पत्रकार वीर सिंघवी ने शीना वोरा हत्याकांड व इंद्राणी मुखर्जी मामले में एक बडा खुलासा किया है. इंडिया टूडे गुप की वेबसाइट पर इस संबंध में खबर प्रकाशित हुई है, जिसमें विस्तृत जानकारी दी गयी. यह खबर इंडिया टूडे के राहुल कंवल से वीर सिंघवी की एक्सक्लूसिव इंटरव्यू पर आधारित है. वीर सिंघवी ने कहा है इंद्राणी के सौतेले पिता उसका शोषण करते थे और उसकी मां उसे उनसे नहीं बताती है. वीर सिंघवी के खुलासे के अनुसार, इंद्राणी मुखर्जी की मां को उसके पिता ने छोड दिया था, जिसके बाद उसकी मां ने अपने देवर से शादी कर लिया था और वही इंद्राणी का शोषण करता था. ध्यान रहे कि मीडिया में यह खबर आयी है कि इंद्राणी अपने घर से 16 साल की उम्र में भागी थी, जिसके बाद उसे एक बार स्टेशन से लौटा लाया गया था और फिर वह दोबारा भाग कर कोलकाता चली गयी थी.
उल्लेखनीय है कि वीर सिंघवी ने आइएनएक्स मीडिया में इंद्राणी मुखर्जी के साथ काम किया है. इंद्राणी ने अपने शोषण की बात सिंघवी को बतायी थी. सिंघवी ने यह भी कहा है कि उन्होंने जो कुछ किया इस कारण मैंने उनका साथ छोड दिया. वीर सिंघवी के अनुसार, मीडिया इंडस्ट्री में पीटर मुखर्जी व इंद्राणी मुखर्जी की जोडी को बंटी-बबली की जोडी कहा जाता था. सिंघवी के मुताबिक इंद्राणी मुखर्जी एक बहुत ही महत्वाकांक्षी महिला है और वह मीडिया इंडस्ट्री में बहुत उंचाई पर पहंुचना चाहती थी.
वीर सिंघवी के मुताबिक इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बेटी शीना वोरा का परिचय उनसे सौतेली बहन के रूप में कराया था, जो उसके सौतले पिता और मां की संतान है. वीर सिंघवी के मुताबिक इंद्राणी शीना को हर पार्टी में लेकर जाती और लोगों से उसका परिचय सौतेली बहन के रूप मेंे करवाती थी.
वीर सिंघवी के मुताबिक इंद्राणी मुखर्जी एक रहस्यमयी शख्स है और पीटर व इंद्राणी एक टीम के रूप में काम करते थे और उनका अपना एक तय स्क्रीप्ट होता था. उन्होंने कहा है कि जब पीटर ने इंद्राणी को आइएनएक्स मीडिया का चेयरपर्सन बना दिया तो मुझे यह बेतुका लगा. उन्होंने कहा है कि उसके बाद वह जनरल इंटरटेनमेंट चैनल की प्रोगामिंग हेड भी बनी. उन्होंने कहा है कि हालांकि मैं एक टेक्निकल व्यक्ति नहीं हूं, लेकिन चैनल में मुझे मेरी टीम के लोगों ने बताया कि पीटर व इंद्राणी न्यूज एक्स की टीआरपी की झूठी रिपोर्ट उसके प्रमोटरों को भेजते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें