33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खुलासा : इंद्राणी मुखर्जी और सिद्धार्थ दास की बेटी थी शीना बोरा !

दिसपुर :शीना बोरा हत्‍याकांड मामले में पल-पल कई खुलासे हो रहे हैं. अभी-अभी खबर मिल रही है कि शीना बोरा इंद्राणी मुखर्जी और सिद्धार्थ दास की बेटी थी. यह खुलासा इंद्राणी के पिता और शीना के नाना उपेंद्र कुमार बोरा ने की है. उपेंद्र बोरा ने खुद मीडिया के सामने आकर कहा कि शीना इंद्राणी […]

दिसपुर :शीना बोरा हत्‍याकांड मामले में पल-पल कई खुलासे हो रहे हैं. अभी-अभी खबर मिल रही है कि शीना बोरा इंद्राणी मुखर्जी और सिद्धार्थ दास की बेटी थी. यह खुलासा इंद्राणी के पिता और शीना के नाना उपेंद्र कुमार बोरा ने की है. उपेंद्र बोरा ने खुद मीडिया के सामने आकर कहा कि शीना इंद्राणी और सिद्धार्थ की बेटी थी. हालांकि उन्‍हें यह पता नहीं है कि सिद्धार्थ अभी कहां है.

इससे पहले आज असम के दिसपुर पुलिस को एक सर्टिफिकेट हाथ लगी है. यह सर्टिफिकेट शीना बोरा का है. पुलिस ने जानकारी दी है कि शीना बोरा के बर्थ सर्टिफिकेट में मां-बाप के नाम के स्‍थान पर उसके नाना-नानी का नाम लिखा हुआ है.

पुलिस के अनुसार सर्टिफिकेट में मां के नाम के स्‍थान पर दुर्गा रानी बोरा और पिता के नाम के स्‍थान पर उपेंद्र कुमार बोरा लिखा हुआ है. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि इंद्राणी मुखर्जी के लिव इन रिलेशन को छुपाने के लिए ऐसा किया गया होगा. टीवी रिपोर्ट के अनुसार इंद्राणी महज 18 साल में मां बन गयी थी.

इधर इंद्राणी के पहले पति संजीव खन्‍ना को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे पांच दिनों के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया. संजीव खन्‍ना ने आज पुलिस पूछताछ में बताया कि जिस गाड़ी में शीना की रेकी हुई थी उसमें वह मौजूद था. उसे 23 अप्रैल की रात फोन करके बुलाया गया था. संजीव कोलकाता से मुंबई फ्लाइट में आया था. वहीं इंद्राणी के ड्राइवर ने पुलिस के सामने बताया कि इंद्राणी मुखर्जी ने शीना को 23 अप्रैल को रेकी की. उसे गाड़ी में ही गला घोंटकर हत्‍या की गयी. बाद में लाश को जंगल में ले जाकर पेट्रोल डालकर जला दिया गया.

शीना मर्डर केस में आज एक बड़ा खुलासा हुआ है. बताया जा रहा है कि शीना की हत्‍या जहरीली इंजेक्शन से की गयी है. इससे पहले खबर आयी थी कि हत्‍या गला घोंटकर की गयी थी. शीना मर्डर केस में दूसरी ओर अहम जानकारी होने का दावा करने वाला मिखाइल बोरा जो शीला का भाई और इंद्राणी का बेटा है आज असम के दिसपुर थाने पहुंचा. मिखाइल ने इंद्राणी मुखर्जी से जुडे कई दस्‍तावेज पुलिस को सौंपे. साथ ही शीना से ईमेल में हुई उसकी बातचीत का भी ब्‍योरा पुलिस को सौंपा है. मिखाइल ने पुलिस को कई फोटोग्राफ्स भी सौंपे हैं. पुलिस पूछताछ के बाद मिखाइल वापस थाने से लौट गया, लेकिन उसने कहा कि पूछताछ के लिए वह पुलिस का हरसंभव मदद के लिए तैयार है.

* दिसपुर पुलिस को मिला शीना का सर्टिफिकेट

शीना मर्डर केस में असम के दिसपुर पुलिस को एक बड़ा दस्‍तावेज हाथ लगा है. पुलिस को शीना बोरा का एक सर्टिफिकेट हाथ लगा है. जिसमें शीना के पिता के नाम के स्‍थान पर नाना का नाम लिखा गया था.

* संजीव खन्ना को पांच दिन की ट्रांजिट हिरासत में भेजा गया

शहर की एक अदालत ने शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति और मामले में खुद भी एक आरोपी संजीव खन्ना की जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्‍हें पांच दिन के लिए मुंबई पुलिस की हिरासत में भेज दिया.

अलीपुर अदालत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट राजेश चक्रवर्ती ने खन्ना की हिरासत दिए जाने का मुंबई पुलिस का अनुरोध मान लिया और उन्हें एक सितंबर तक मुंबई की संबंधित अदालत में पेश करने का निर्देश दिया. न्यायाधीश ने खन्ना की जमानत की याचिका खारिज कर दी. खन्ना ने निर्दोष होने का दावा किया था.

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी को मंगलवार को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने शीना के लापता होने और हत्या के मामले में हिरासत में लिये गये ड्राइवर की निशानदेही पर इंद्राणी को गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस ने कल खन्ना को गिरफ्तार किया. माना जा रहा है कि शीना पहली शादी से इंद्राणी की बेटी थी. हेस्टिंग्स रोड क्षेत्र के निवासी खन्ना को अलीपुर से उनके मित्र के फ्लैट से गिरफ्तार किया गया.

खन्ना के वकील सलीम रहमान ने जमानत का अनुरोध करते हुए कहा कि 24 अप्रैल 2012 को जब शीना की मौत हुई और उसके शव को महाराष्ट्र के रायगढ जिले के पेन में फेंका गया तो वह मुंबई में था लेकिन दावा किया कि वह अपराध में शामिल नहीं है. उन्होंने कहा कि खन्ना इंद्राणी से जन्मी अपनी बेटी विधि से मिलने गये थे लेकिन उससे नहीं मिल पाने के बाद वह अगले दिन वापस लौट आया था.

खन्ना के वकील ने कहा कि अगर जमानत मिलती है तो वह जांच में सहयोग करेगा और फरार नहीं होगा. मुंबई पुलिस की ओर से पेश लोक अभियोजक सौरिन घोषाल ने जमानत याचिका का विरोध करते हुए सात दिन की ट्रांजिट हिरासत मांगी. घोषाल ने अदालत के सामने दावा किया कि खन्ना सीधे तौर पर अपराध से जुडा है और इस मामले के एक आरोपी इंद्राणी के ड्राइवर ने उसका नाम लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें