21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी के आरोपों का दिया जवाब कहा, अलोकतांत्रिक पार्टी है भाजपा

नयी दिल्ली : अमेठी में मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के उठाये सवालों का आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जवाब दिया. उन्होंने राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट पर लगाये गये आरोपों पर चुप्पी तोड़ी. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा को अलोकतांत्रिक पार्टी करार देते हुए कहा, हम लोगों को बात करने देने में विश्वास […]

नयी दिल्ली : अमेठी में मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी के उठाये सवालों का आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जवाब दिया. उन्होंने राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट पर लगाये गये आरोपों पर चुप्पी तोड़ी. इतना ही नहीं उन्होंने भाजपा को अलोकतांत्रिक पार्टी करार देते हुए कहा, हम लोगों को बात करने देने में विश्वास रखते हैं जबकि भाजपा में सिर्फ एक व्यक्ति को बोलने की आजादी है.

राहुल गांधी ने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा उन्होंने कहा, बहुत सारे मुद्दे उठाये गये जिसमें सुषमा स्वराज का मुद्दा, वसुंधरा राजे का मुद्दा, वन रैंक वन पेंशन का मुद्दा लेकिन प्रधानमंत्री चुप है. हम जानना चाहते है कि उनके वादे का क्या हुआ. चुनावी सभा में उन्होंने कई वादे किये थे जनता को सपने दिखाये थे.

राहुल गांधी ने कहा, कांग्रेस लोकतांत्रिक पार्टी है जहां सबको बोलने की अपनी बात रखने की आजादी है लेकिन भाजपा में अपनी बात रखने के लिए एक व्यक्ति से अनुमति लेनी पड़ती है स्मृति ईरानी द्वारा उठाये गये सवालों पर राहुल ने कहा, राजीव गांधी चैरिटेबल ट्रस्ट ने लोगों की काफी मदद की है.

उत्तर प्रदेश में इस ट्रस्ट ने हजारों लोगों की जीवन में बदलाव लाया है. अगर स्मृति ईरानी इस ट्रस्ट पर आरोप लगा रही हैं तो उन्हें इन आकड़ों की जानकारी होनी चाहिए. पूरी जांच के बगैर उन्हें इस तरह का आरोप नहीं लगाना चाहिए. उन्हें यह जानना होगा कि राजीव गांधी ट्रस्ट क्या है उसने क्या क्या किया है. उसके बाद वह आरोप लगायें .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें