26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली में पोस्टर वार जारी, अब ”बिहार चुनाव” को लेकर केजरीवाल पर निशाना

नयी दिल्ली : दिल्ली में पोस्टर वार तेज करते हुए भाजपा के बाद अब भगत सिंह क्रांतिकारी सेना ने केजरीवाल सरकार पर हमला किया है. बीती रात लगाये गये पोस्टर मे इस संगठन ने अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा उसके विज्ञापनों पर 526 करोड़ रुपये व्यय किए जाने के औचित्य पर सवाल उठाए हैं और कहा […]

नयी दिल्ली : दिल्ली में पोस्टर वार तेज करते हुए भाजपा के बाद अब भगत सिंह क्रांतिकारी सेना ने केजरीवाल सरकार पर हमला किया है. बीती रात लगाये गये पोस्टर मे इस संगठन ने अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा उसके विज्ञापनों पर 526 करोड़ रुपये व्यय किए जाने के औचित्य पर सवाल उठाए हैं और कहा है कि इतने पैसे में दिल्ली में सीसीटीवी लगाये जा सकते हैं.

संगठन ने पोस्टर में लिखा है कि क्या इस खर्चे से दिल्ली की जनता की समस्या दूर हो जायेगी. बिहार विधानसभा चुनाव पर इस पोस्टर में केजरीवाल से पूछा गया है कि क्या आप चारा घोटाले के आरोपी के लिए चुनाव में प्रचार करेंगे. क्या आप लालू प्रसाद यादव के लिए चुनाव में प्रचार करेंगे जो बिहार में जंगलराज के जनक हैं और चारा घोटाले के आरोपी है.
उल्लेखनीय है कि कल भाजपा ने भी केजरीवाल सरकार के खिलाफ दिल्ली में पोस्टर लगाये थे. इन पोस्टरों में दावा किया था कि आप सरकार इस धन का इस्तेमाल पांच लाख सीसीटीवी कैमरा लगवाने या 200 नए स्कूलों के निर्माण या राजधानी में 50 नए कालेज बनवाने के लिए कर सकती थी.
गौरतलब है कि इससे पहले आप सरकार के कई विज्ञापनों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाया जा चुका है. पिछले माह आप सरकार ने पोस्टर लगाए थे जिसमें प्रधानमंत्री से अनुरोध किया गया था कि शहर की सरकार को काम करने दिया जाए.
आपको बता दें कि केजरीवाल सरकार ने अभी यह राशी खर्च नहीं की है. दिल्ली सरकार ने 2015-16 के बजट में 526 करोड़ रूपये अपने विज्ञापन अभियान के लिए रखे हैं जो भाजपा एवं कांग्रेस को रास नहीं आ रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें