27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कलाम के अंतिम संस्कार में मोदी होंगे शामिल, स्वास्थ्य कारणों से हिस्सा नहीं ले पायेंगी जयललिता

चेन्नई : पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम का कल उनके गृह नगर में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल रहेंगे. जबकि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं होंगी. जयललिता ने आज कहा कि वह पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम के अंतिम संस्कार […]

चेन्नई : पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम का कल उनके गृह नगर में अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल रहेंगे. जबकि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता अंतिम संस्‍कार में शामिल नहीं होंगी. जयललिता ने आज कहा कि वह पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम के अंतिम संस्कार में स्वास्थ्य कारणों से हिस्सा नहीं ले पायेंगी और उनका एवं राज्य सरकार का प्रतिनिधित्व उनके सात कैबिनेट सहयोगी करेंगे. जयललिता ने अपने बयान में कहा, मेरे मन में ए पी जे अब्दुल कलाम के प्रति काफी प्रेम और सम्मान है.

मेरी इच्छा है कि मैं अंतिम संस्कार में हिस्सा लूं और उनके प्रति सम्मान प्रकट करूं. अपनी स्वास्थ्य की स्थिति के कारण मैं यात्रा करने में अक्षम हूं. मुख्यमंत्री ने चार शीर्ष मंत्री ओर पनीरसेल्वम, नाथम आर विश्वनाथन (बिजली), आर वैथलिंगम (आवास) और ई के पलानीस्वामी (राजमार्ग) को कल उनकी और राज्य सरकार की ओर से पूर्व राष्ट्रपति को श्रद्धांजलि अर्पित करने का दायित्व सौंपा.

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री, युवा कल्याण एवं खेल मंत्री तथा राजस्व मंत्री पी पलानीअप्पन, एस संदरराज और आर बी उथयाकुमार भी पूर्व राष्ट्रपति के प्रति सम्मान प्रकट करेंगे.उन्होंने कहा, मैंने डॉकलाम के सम्मान में कल सार्वजनिक छुट्टी घोषित करने का निर्देश दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें