36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा का राहुल पर पलटवार कहा, 440 से 44 तक कैसे पहुंची कांग्रेस…

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले पर प्रधानमंत्री चुप्प क्यों हैं ? राहुल ने कहा कि विवादों से घिरे मंत्रियों के इस्तीफे के बिना सदन की कार्यवाही नहीं चलने दी जायेगी. ललित मोदी […]

नयी दिल्ली : कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया है. उन्होंने कहा कि व्यापमं घोटाले पर प्रधानमंत्री चुप्प क्यों हैं ? राहुल ने कहा कि विवादों से घिरे मंत्रियों के इस्तीफे के बिना सदन की कार्यवाही नहीं चलने दी जायेगी. ललित मोदी मामले पर उन्होंने कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपराध किया है. उन्होंने एक भगोड़े की मदद की है. जब कोई अपराध करता है तो उसे जेल भेज दिया जाता है.

राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर किये गये हमले का भाजपा ने जोरदार जवाब दिया है. संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि विश्वसनीयता उस दल की समाप्त हुई है जो 440 से घटकर 44 सीट पर पहुंच गयी है. इस मामले पर कांग्रेस पार्टी को आत्मचिंतन करने की जरूरत है.

राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री हवा में बात करते हैं. उन्होंने चुनाव के दौरान कहा था कि न खाऊंगा न खाने दूंगा लेकिन उनकी यह बात हवा हवाई होती दिख रही है. हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री की बातों में वजन होना चाहिए. देश की जनता ने भरोसे पर वोट किया था लेकिन अब जनता का भरोसा उनपर से टूट रहा है. नरेंद्र मोदी किसी पार्टी के पीएम नहीं हैं वह पूरे देश के पीएम हैं.

उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि प्रधानमंत्री कुछ नहीं बोल रहे हैं. इससे उनकी विश्‍वसनीयता कम हो रही है. लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी ने बहुत से वादे किये थे जो पूरा नहीं कर पा रहे हैं. राहुल ने कहा कि व्यापमं एक बहुत बड़ा घोटाला है जिसमें 40 लोगों की जान जा चुकी है. इसके बारे में प्रधानमंत्री एक शब्द नहीं बोल रहे हैं आखिर क्यों ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें