35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डीन डॉ अरुण शर्मा व सब इंस्पेक्टर अनामिका कुशवाहा की मौत को व्यापमं घोटाले से जोडना गलत : मध्यप्रदेश सरकार

भोपाल : व्यापमं घोटाले की विशेष रिपोर्टिंग कर रहे टीवी पत्रकार अक्षय सिंह, उसके बाद जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ अरुण शर्मा व फिर व्यापमं के जरिये नियुक्त हुई ट्रेनी सब इंसपेक्टर अनामिका कुशवाहा की मौत को मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने व्यापमं घोटाले से जोडने पर आपत्ति जतायी है. […]

भोपाल : व्यापमं घोटाले की विशेष रिपोर्टिंग कर रहे टीवी पत्रकार अक्षय सिंह, उसके बाद जबलपुर के नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ अरुण शर्मा व फिर व्यापमं के जरिये नियुक्त हुई ट्रेनी सब इंसपेक्टर अनामिका कुशवाहा की मौत को मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने व्यापमं घोटाले से जोडने पर आपत्ति जतायी है. प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार के प्रवक्ता व मंत्री नरोत्तम मिश्र ने आज एक प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि डीन डा अरुण शर्मा का व्यापमं घोटाले से कोई संबंध नहीं था. उन्हांने कहा कि उनका कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष संबंध उनका इस घोटाले से नहीं था.
वहीं, भाजपा सरकार ने सब इंस्पेक्टर अनामिका कुशवाहा की मौत को पारिवारिक विवाद व विवाह से जुडा बताया. नरोत्तम मिश्र ने कहा है कि अनामिका के पिता ने भी कहा है कि पारिवारिक कलह से उसकी मौत हुई है. वहीं, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि अनामिका की नियुक्ति व्यापमं के जरिये हुई थी और उसकी मौत भी इस मामले से संबंधित हैं. उन्होंने कहा है कि पिछले एक सप्ताह से उसे धमकी मिल रही थी.
मंत्री नरोत्तम मिश्र ने कहा कि किसी के परिवार वाले ने सीबीआइ जांच की मांग नहीं की है. उन्होंने कहा कि एसआइटी, एसटीएफ, सुप्रीम कोर्ट व हाइकोर्ट पर बसको भरोसा है, सिवाल कांगे्रस के. मालूम हो कि पूर्व में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी हाल में हुई मौतों को व्यापमं घोटाले से जोडने पर आपत्ति जता चुके हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें