35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्रकार अक्षय की मौत पर कैलाश विजयवर्गीय के बिगडे बोल : पत्रकार-वत्रकार छोडो यार, कोई हमसे बडा पत्रकार है क्या?

भोपाल :व्यापमंघोटाले की छानबीन में जुटे पत्रकार अक्षय सिंह की अचानक हुई मौत पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने पत्रकार की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए कह दिया कि पत्रकार-वत्रकार छोड़ो कोई हमसे बड़ा पत्रकार है क्या? गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय ने जिस वक्त यह बयान दिया मुख्यमंत्री शिवराज […]

भोपाल :व्यापमंघोटाले की छानबीन में जुटे पत्रकार अक्षय सिंह की अचानक हुई मौत पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने पत्रकार की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए कह दिया कि पत्रकार-वत्रकार छोड़ो कोई हमसे बड़ा पत्रकार है क्या? गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय ने जिस वक्त यह बयान दिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी वहां मौजूद थे.

हालांकि बाद में भाजपा महासचिव अपने बयान से पलट गये और कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. मैं किसी और पत्रकार के बारे में मजाक कर रहा था, मेरा बयान अक्षय सिंह से संबंधित नहीं है. मैं अक्षय सिंह के मौत पर संवेदना प्रकट करता हूं.

ज्ञात हो कि पत्रकार अक्षय सिंह की मौत शनिवार को हो गयी थी. वेव्यापमंघोटाले में आरोपी नम्रता दामोर का इंटरव्यू करने गये थे. उनकी मौत के बारे में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी उनसे इस संबंध में जानकारी ली है और मामले की जांच के आदेश दिये हैं.

कैलाश विजयवर्गीय अपने बयान के बाद विपक्ष के निशाने पर हैं. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस मामले को लेकर भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट किया है किव्यापमंघोटाले को सिर्फ भ्रष्टाचार के रूप में नहीं देखना चाहिए, यह भाजपा और आरएसएस के चरित्र को दर्शाता है. उन्होंने कहा है कि यह घोटाला इसलिए सामने आया क्योंकि शिवराज परिवार लालची है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें