26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तमिलनाडु में दलित इंजीनियर हत्या मामले में छह गिरफ्तार, प्रेम प्रसंग का संदेह

चेन्नई :एक दलित इंजीनियर की मौत के मामले में छह लोगों को आज गिरफ्तार किया गया है.पुलिस के अनुसार, इंजीनियर का शव 27 जून को जिले में पल्लीपल्लयम के पास रेल की पटरी पर पड़ा मिला था. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किये गये लोगों में से एक कॉलेज का छात्र है और तीन अन्य की […]

चेन्नई :एक दलित इंजीनियर की मौत के मामले में छह लोगों को आज गिरफ्तार किया गया है.पुलिस के अनुसार, इंजीनियर का शव 27 जून को जिले में पल्लीपल्लयम के पास रेल की पटरी पर पड़ा मिला था. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किये गये लोगों में से एक कॉलेज का छात्र है और तीन अन्य की तलाश जारी है. गोकुलराज (26) नामक इस व्यक्ति की मौत के बाद उसके परिवार वालों ने विरोध प्रदर्शन किया था. वे कुछ दलित संगठनों के साथ 29 जून से अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठ गए और उन्होंने मांग उठाई कि इस मामले में रेलवे पुलिस द्वारा दर्ज किये गये संदिग्ध मौत के मामले की जगह हत्या का मामला दर्ज किया जाये और सीबीआई द्वारा इसकी जांच कराई जाये.
उन्होंने आरोप लगाया कि यह ऑनर किलिंग का मामला है क्योंकि युवक एक दूसरी जाति की लडकी से प्यार करता था. गिरफ्तारियों की जानकारी मिलने पर परिवार ने अपना अनिश्चितकालीन अनशन आज समाप्त कर दिया और शव को प्राप्त कर लिया. गोकुलराज के दोस्त ने मद्रास उच्च न्यायालय का रुख किया, जिसने निर्देश जारी किये कि डॉक्टरों का एक दल बनाकर उससे शव का परीक्षण करवाया जाये और फिर रिपोर्ट अदालत के समक्ष पेश की जाये.
30 जून को अदालत ने महापंजीयक को निर्देश दिये कि वह जांच अधिकारी के समक्ष रिपोर्ट जमा करवाये. बाद में उच्च न्यायालय के निर्देश के आधार पर इस मामले को अपहरण एवं हत्या के मामले में तब्दील कर दिया गया है. उपमहानिरीक्षक विद्या कुलकर्णी ने प्रेम संबंध को ही हत्या की वजह बताई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें