38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रकाश जावेडकर का जवाब, आईपीएल का 5 साल पुराना फोटो कांग्रेस के ”मानसिक दिवालियापन” का प्रमाण

नयी दिल्‍ली : 2010 में अहमदाबाद में आईपीएल का मैच चल रहा था. उस समय ललित मोदी पर किसी प्रकार का आरोप नहीं था. इस मैच में कई वीआईपी शामिल हुए थे. ऐसे में उस समय का फोटो दि खाकर कांग्रेस क्‍या शाबित करना चाहती है. आज कांग्रेस ललित मोदी को भगोड़ा कह रही है. […]

नयी दिल्‍ली : 2010 में अहमदाबाद में आईपीएल का मैच चल रहा था. उस समय ललित मोदी पर किसी प्रकार का आरोप नहीं था. इस मैच में कई वीआईपी शामिल हुए थे. ऐसे में उस समय का फोटो दि खाकर कांग्रेस क्‍या शाबित करना चाहती है. आज कांग्रेस ललित मोदी को भगोड़ा कह रही है.

लेकिन जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस के राज में ही ललित मोदी भागने में कामयाब हुए हैं. प्रकाश जावडेकर ने कहा कि ललिति मोदी के साथ तो शरद पवार और राजीव शुक्‍ला के फोटो भी मिल जायेंगे तो उनलोगों को भी इस मामले में लपेटा जाना चाहिए. जावडेकर ने कहा कि कांगेस के राज में जितने बड़े घोटाले हुए उन सब से संबंधित लोगों के फोटो कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ मिल जायेंगे. ऐसे में सभी को आरोपी बना देना कहां तक सही होगा.

जावडेकर ने कहा कि इस प्रकार का काम कर कांग्रेस अपने मानसिक दिवालियापन का परिचय दे रही है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के राजीव शुक्‍ला के हजारो तस्‍वीरें ललि‍त मोदी के साथ मिल जायेंगे. तो क्‍या अब एलबम-एलबम का खेल खेला जाना चाहिए.

जावडेकर ने कहा कि 2010 में अहमदाबाद में मैच था. उस समय नरेंद्र मोदी अहमदाबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्‍यक्ष और अमित शाह उपाध्‍यक्ष थे. अहमदाबाद में आईपीएल का मैच होना था इसलिए एक बैठक के दौरान की यह तस्‍वीर है जिसे कांग्रेस की ओर से दिखाया जा रहा है.

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर एक तस्‍वीर जारी की गयी है जिसमें नरेंद्र मोदी और ललित मोदी को साथ-साथ दिखाया गया है. इस तस्‍वीर के हवाले से कांग्रेस का कहना है कि सुषमा स्वराज की ओर से ललि‍त मोदी की सहायता नरेंद्र मोदी के कहने पर की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें