29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुमार विश्‍वास ने नोटिस की खबर को नकारा, वीडियो में देखें मीडिया पर कैसे भड़के

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की एक महिला कार्यकर्ता के साथ अवैध संबंधों की अफवाह मामले में आज पार्टी प्रवक्ता कुमार विश्वास को दिल्ली महिला आयोग के समक्ष पेश होना था लेकिन उनकी ओर से कहा गया है कि उनको महिला आयोग की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला है.प्राप्त जानकारी के अनुसार […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) की एक महिला कार्यकर्ता के साथ अवैध संबंधों की अफवाह मामले में आज पार्टी प्रवक्ता कुमार विश्वास को दिल्ली महिला आयोग के समक्ष पेश होना था लेकिन उनकी ओर से कहा गया है कि उनको महिला आयोग की ओर से कोई नोटिस नहीं मिला है.प्राप्त जानकारी के अनुसार विश्वास को दोपहर 3 बजे पेश होना था.

मीडिया पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया के घर में मां-बेटी नहीं है क्या. उन्होंने कहा कि इस तरह के सवाल पूछने से उस लड़की को न्याय नहीं मिलने वाला. इस मामले में जो लिप्त हैं उसे पकड़ना चाहिए.दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर इस मुद्दे को लेकर दिल्ली भाजपा की महिला मोर्चा का प्रदर्शन जारी है.

अपको बता दें किआम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ उनके अवैध संबंधों को लेकर फैली ‘झूठी अफवाहों’ को खारिज नहीं कर रहे हैं. इससे उसकी प्रतिष्ठा व पारिवारिक संबंध दावं पर हैं. महिला कार्यकर्ता से शिकायत मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने मंगलवार को विश्वास व उनकी पत्नी को तलब किया. वहीं, ‘आप’ ने इसे विरोधी दलों की साजिश करार देकर विश्वास का बचाव किया है.

किसी ने नहीं की कार्रवाई

महिला का दावा है कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री व पुलिस आयुक्त को पत्र लिख कर मामले की जानकारी दी, लेकिन उनमें से किसी ने उसकी शिकायत का जवाब नहीं दिया.

मीडिया पर लगाया आरोप

इससे पूर्व भी महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणियां कर विवादों में रहे विश्वास ने मीडिया पर आरोप लगाया कि वह भाजपा के हाथों में खेल रही है और ‘जबरन वसूली’ करनेवाला बन गयी है. उन्होंने कहा, ‘हम झूठ से बदनाम करने के ऐसे प्रयासों से डरनेवाले नहीं हैं. हम राजनीतिक भ्रष्टाचार के खिलाफ अंतिम सांस तक संघर्ष करते रहेंगे.’ वहीं, संजय सिंह ने कहा, ‘आरोप पूरी तरह झूठे हैं. आप को निशाना बनाया जा रहा है. कृपया हमारे परिवारों को बख्श दीजिए.’ रैली में किसान की खुदकुशी, कानून मंत्री की फर्जी डिग्री और पार्टी के भीतर उठी बगावत के झंझावातों से जूझ रही दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी ने आरोपों को खारिज किया है.

कांग्रेस, भाजपा ने मांगा जवाब

कांग्रेस और भाजपा ने आरोपों को गंभीर बताते हुए कहा है कि केजरीवाल मामला स्पष्ट करें. भाजपा के विजेंद्र गुप्ता ने कहा, ‘अगर वह स्पष्ट नहीं कर रहे हैं, तो इसका मतलब ‘कुछ गड़बड़’ है.’ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि यह शिकायत गंभीर है. इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए.

विश्वास ने दी सफाई

विश्वास ने कहा कि वह महिला ‘आप’ की सक्रिय कार्यकर्ता है. उसने पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी थी कि कुछ लोग, जिनमें भाजपा के एक प्रवक्ता शामिल हैं, उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर झूठ फैला रहे हैं कि उसके नाजायज ताल्लुकात हैं. उसने 15 दिन पहले शिकायत दर्ज करायी थी, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की. उसने मुङो एक मेल भेज कर पूछा कि कुमार भैया अब मैं क्या करूं? इसके बाद ‘आप’ के लीगल सेल ने उससे कहा कि वह प्राथमिकी दर्ज कराये.’

मुझे दी जा रही है धमकी

महिला कार्यकर्ता ने कहा है कि शिकायत को लेकर धमकी भरा फोन भी आया. कहा गया कि ‘चुप रहो, वरना कोली की तरह मारी जाओगी. मेरे फोन में बातचीत रिकॉर्ड है.’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें