29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिकेट बल्ले से पीटकर पत्‍नी ने की पति हत्या

हरिद्वार : अवैध संबंघों के कारण एक महिला ने अपने पति एवं हरिद्वार बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष की क्रिकेट बल्ले और विकेट से पीट-पीट कर कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार जिले में सुभाषनगर, ज्वालापुर निवासी सुरेन्द्र पाल सिंह विर्क की पत्नी रिचपाल ने आज ज्वालापुर थाने मे अपने घर में […]

हरिद्वार : अवैध संबंघों के कारण एक महिला ने अपने पति एवं हरिद्वार बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष की क्रिकेट बल्ले और विकेट से पीट-पीट कर कथित रूप से हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार जिले में सुभाषनगर, ज्वालापुर निवासी सुरेन्द्र पाल सिंह विर्क की पत्नी रिचपाल ने आज ज्वालापुर थाने मे अपने घर में लूटपाट करने और लुटेरों द्वारा पति की हत्या की शिकायत दर्ज करवायी थी. रिपार्ट दर्ज कराने के कुछ ही घंटों के अंदर घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने रिचपाल को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर रिचपाल ने अपनी भाभी सोनी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया. पुलिस के अनुसार रिचपाल ने हत्या का कारण उसके पति का नाज नाम की महिला से नाजायज संबंध बताया. इसी कारण पति-पत्नी में अक्सर झगडे होते रहते थे.

मृतक की पत्नी को यह भी आशंका हो गयी थी कि सुरेन्द्र पाल दूसरी शादी कर उसके बच्चों को बेघर कर देगा. इसी कारण रिचपाल ने अपनी भाभी सोनी के साथ मिलकर बीती रात लगभग 12 बजे क्रिकेट के बल्ले व विकेट से सुरेन्द्र पाल की हत्या कर दी और घटना को लूट दिखाने के उद्देश्य से मृतक के गले की चैन एवं अगूठियों को लाश से हटा दिया. रिचपाल की निशानदेही पर उसकी भाभी सोनी के घर से मृतक के शरीर से उतारी गयी ज्वैलरी पुलिस ने बरामद कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें