31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गर्ग का केजरीवाल पर आरोप कहा, BJP नेताओं के नाम पर केजरीवाल करवाते थे फोन

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. पार्टी से निकाले गये नेता और पूर्व विधायक राजेश गर्ग ने एक बार फिर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाये हैं. गर्ग के मुताबिक केजरीवाल ने पिछले चुनाव में बीजेपी के नाम पर खरीद फरोख्त के झूठे […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. पार्टी से निकाले गये नेता और पूर्व विधायक राजेश गर्ग ने एक बार फिर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाये हैं. गर्ग के मुताबिक केजरीवाल ने पिछले चुनाव में बीजेपी के नाम पर खरीद फरोख्त के झूठे फोन करवाए थे.

उन्होंने दावा किया है कि केजरीवाल भाजपा के बड़े नेताओं के नाम से झूठे फोन करवाते थे और पैसों का लालच देकर उनको परखने की कोशिश करते थे. यह पहली बार नहीं है जब गर्ग ने केजरीवाल पर इस तरह के आरोप लगाये हैं. इससे पहले भी उन्होंने एक टेप जारी करके केजरीवाल पर कांग्रेस को तोड़ने का आरोप लगा चुके हैं.

केजरीवाल ने पीए से करवाया फोन

रोहीणी से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश गर्ग का दावा है कि जो पिछली बार यानी 2013 में चुनाव हुआ था. उस समय उनके पास एक बीजेपी के बड़े नेता के यहां से फोन आया था. केवल उनके पास ही नहीं बल्कि पार्टी के अन्य विधायकों को भी इस प्रकार का फोन आया था. इस संबंध में जब केजरीवाल को बताया गया तो वह मुस्कुरा कर बात को टाल गये थे. केजरीवाल अपने पीए के द्वारा यह फोन करवाते थे और कहते थे कि यदि वह आप को छोड़कर भाजपा का दामन थामते हैं तो उन्हें 10 करोड़ रुपये दिये जायेंगे.

संजय सिं‍ह ने कहा, राजनीति में यह होता है

राजेश गर्ग ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवायी जिसके कुछ दिन बाद उस व्यक्ति की गिरफ्तारी हुयी. वह व्यक्ति पार्टी का ही निकला. युवक की गिरफ्तारी के बाद उनके पास दो लोगों का फोन आया. पहला केजरीवाल के पीए का और दूसरा पार्टी नेता संजय सिंह का. गर्ग ने कहा कि केजरीवाल के पीए मुझसे फोन करके कहा कि जिस व्यक्ति की गिरफ्तारी हुयी है वह अपना ही आदमी है इसलिए मामले को एक बार देख लें. वहीं संजय सिंह ने फोन करके कहा कि पुलिस शिकायत वापस ले लें. राजनीति में ऐसा करना पड़ता है.

मीडिया पर निकला संजय सिं‍ह का गुस्सा

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपना गुस्सा टीवी चैनलों पर निकाला है. उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा है कि प्रिंट मीडिया ने कश्मीर में बाढ़ के कहर को प्रमुख खबर बना ली है,टीवी वाले अभी भी AAP की हैडलाइन चलाने में जुटे हैं. आपको बता दें कि 4 मार्च को पार्टी नेता प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को पीएसी से निकाले जाने के बाद से ही आप में घमासान मचा हुआ है जिसे सभी मीडिया ने प्रमुखता से स्थान दिया है.

केजरीवाल ने प्रशांत और योगेंद्र को कहे अपशब्द

प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव को पीएसी से निकाले जाने और 28 मार्च को राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के पहले पार्टी के एक कार्यकर्ता की ओर से टेप जारी किया गया जिसमें केजरीवाल काफी गुस्से में दोनों नेताओं को अपशब्द कहते दिख रहे हैं. इस घटना के एक दिन बाद यानी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दिन योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने बैठक के दौरान विधायकों और बाऊंसर के द्वारा मारपीट का आरोप लगाया. आपको बता दें कि 28 मार्च की इस बैठक में दोनों नेताओं को राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी से निकालने का फैसला पार्टी के द्वारा लिया गया.

शिवसेना ने कसा तंज

मुंबई में शिवसेना ने अपने मुखपत्र में आम आदमी पार्टी और केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. सामना में लिखा गया है कि राजनीति के हमाम में सब नंगे हैं, आप ने भी कपड़े उतार दिए हैं. केजरीवाल और आप का राजनीति में स्वागत है. केजरीवाल की खांसी पर तंज करते हुए लि खा गया है कि अपनी खोखली खांसी का इलाज करा कर बेंगलुरु से लौट चुके हैं. अपने खोखले वादों के बदले उन्होंने इसको और उसको ठोकने का काम शुरू कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें