32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

28 मार्च को ”आप” से होगी योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण की छुट्टी ?

नयी दिल्ली : 28 मार्च को आम आदमी पार्टी (आप) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली है. इस बैठक में नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर पार्टी कोई बड़ा फैसला ले सकती है. टीवी रिपोर्ट की माने तो बैठक की अध्‍यक्षता ‘आप’ नेता कुमार विश्‍वास कर सकते हैं. खबर है कि खुद अरविंद […]

नयी दिल्ली : 28 मार्च को आम आदमी पार्टी (आप) की राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली है. इस बैठक में नेता योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण पर पार्टी कोई बड़ा फैसला ले सकती है. टीवी रिपोर्ट की माने तो बैठक की अध्‍यक्षता ‘आप’ नेता कुमार विश्‍वास कर सकते हैं. खबर है कि खुद अरविंद केजरीवाल इसका प्रस्ताव रख सकते हैं. इस बैठक पर पूरे देश के आप कार्यकर्ताओं की नजर है. बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णयों पर विचार के बाद फैसले भी हो सकते हैं.

आम आदमी पार्टी में कुमार विश्‍वास की पैठ लगातार बढ़ती जा रही है. उन्हें पहले ही पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता घोषित किया जा चुका है. आपको बता दें कि पार्टी में जारी घमासान के बीच कुमार विश्‍वास को ही मध्यस्थता करने को कहा गया था हालांकि इसका कोई सकारात्मक परिणाम निकलकर सामने नहीं आ पाया.

गौरतलब है कि इस बैठक में दिल्ली के कई विधायक शामिल होंगे, लेकिन इसमें से बैठक के दौरान वोटिंग का अधि‍कार सिर्फ 6 विधायकों के ही पास है. इससे पहले अरविंद केजरीवाल को राष्ट्रीय संयोजक पद से हटाने के लिए साजिश रचने के आरोपों के बीच योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को 4 मार्च को पार्टी के पीएसी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें