22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेमिका की गोली मारकर और पत्नी की गला घोंटकर हत्या

जबलपुर (मप्र) : मध्यप्रदेश के जबलपुर से आज दो ऐसी खबरें आयी हैं, जो समाज को शर्मसार करने वाली है. एक मामले में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को सरेआम गोली मार दी है, दूसरे मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना में एक […]

जबलपुर (मप्र) : मध्यप्रदेश के जबलपुर से आज दो ऐसी खबरें आयी हैं, जो समाज को शर्मसार करने वाली है. एक मामले में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को सरेआम गोली मार दी है, दूसरे मामले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का गला घोंट दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार पहली घटना में एक कुख्यात बदमाश ने अपनी प्रेमिका की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. केंट थाना प्रभारी अरबिंद चौबे ने बताया कि बिलहेरी क्षेत्र का निगरानीशुदा बदमाश बब्लू पंडा ने खंदारी नाले के समीप कल शाम अपनी प्रेमिका मंजू सोधे की गोली मार दी. घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

उन्होंनेबताया कि प्रारंभिक जांच में घटना का कारण घरेलू विवाद सामने आया है. आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पायी है तथा उसकी सरगर्मी के साथ तलाश जारी है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजन को सौंप दिया गया है. वहीं दूसरे मामले में एक व्यक्ति ने चरित्र पर संदेह को लेकर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में स्वंय पुलिस चौकी पहुंच कर आत्मसमर्पण कर दिया.

हनुमानताल थाना प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि विनोद पटेल 32 अपनी पत्नी माला और दो बच्चों हर्ष (8 साल) एवं हर्षिता चार वर्ष के साथ पे्रमसागर पुलिस चौकी के पीछे रहता था. विनोद अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और इस बात को लेकर अक्सर उनके बीच झगड़ा होता रहता था.

उन्होंने बताया कि विनोद ने कल सुबह झगड़े के बाद साड़ी के फंदे से माला की गला घोंटकर हत्या कर दी और स्वंय पुलिस चौकी पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. हत्या का आरोपी विनोद स्वास्थ्य विभाग में लेखापाल है और वर्तमान में स्लीमनाबाद में पदस्थ है. पुलिस प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें