26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानिए केजरीवाल ने प्रशांत भूषण और योगेंद्र यादव से बातचीत के लिए किसको किया अधिकृत

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी तूफान आज थमता हुआ दिख रहा है. बेंगलुरू से अपना इलाज करवाकर सोमवार को दिल्ली पहुंचे मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पार्टी के चार नेताओं को निष्‍कासित योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से बातचीत के लिए अधिकृत किया है. इन चार नेताओं के नाम आशुतोष, संजय सिंह […]

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी में जारी तूफान आज थमता हुआ दिख रहा है. बेंगलुरू से अपना इलाज करवाकर सोमवार को दिल्ली पहुंचे मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पार्टी के चार नेताओं को निष्‍कासित योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण से बातचीत के लिए अधिकृत किया है. इन चार नेताओं के नाम आशुतोष, संजय सिंह ,कुमार विश्‍वास और आशिष खेतान है.

अरविंद केजरीवाल ने मीडिया पर नाराजगी जाहीर की है. उन्होंने कहा कि पार्टी की टूट की खबर मीडिया में जिस प्रकार से चलाई गयी है. उससे मैं काफी दुखी हूं. चार लोग आज योगेंद्र यादव और प्रशात भूषण से मिलेंगे और पार्टी में चल रहे संकट को दूर करेंगे.

सोमवार को पार्टी नेता प्रशांत भूषण ने अरविंद केजरीवाल से मिलकर पार्टी में जारी संकट को दूर करने की पेशकश की है. सुलह के संकेत देते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रशांत भूषण ने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करना चाहते हैं ताकि उस गतिरोध को समाप्त किया जा सके जिसमें उन्हें और योगेंद्र यादव को पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) से निकाल दिया गया था.

भूषण ने कल कहा था कि उन्होंने केजरीवाल से इस संबंध में समय मांगा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें