33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यापम घोटाला : आज नरेंद्र मोदी से मिलेंगे शिवराज सिंह चौहान

नयी दिल्ली : व्यापम घोटाले की आंच से घिरे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह से मुकलाकात करेंगे. यह मुलाकात दिल्ली में होगी. बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह से प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष ने व्यापम घोटाले पर उनसे सफाई मांगी है.गौरतलब […]

नयी दिल्ली : व्यापम घोटाले की आंच से घिरे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह से मुकलाकात करेंगे. यह मुलाकात दिल्ली में होगी.

बताया जा रहा है कि शिवराज सिंह से प्रधानमंत्री और पार्टी अध्यक्ष ने व्यापम घोटाले पर उनसे सफाई मांगी है.गौरतलब है कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने व्यापम घोटाले में राज्य के मुख्‍यमंत्री के शामिल होने का आरोप लगाया था जिसे उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने जवाब देते हुण्‍ कहा था कि एक सामान्य आदमी को कांग्रेस मुख्‍यमंत्री पद पर नहीं देख सकती है.

कांग्रेस ने एक एक्सेल सीट जारी कर व्यापम घोटाले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के शामिल होने का आरोप लगाया था. व्यापम भर्ती घोटाले की ठंडी पड़ चुकी आग को कांग्रेस ने एक बार फिर से हवा दे दी है, इस बार तो कांग्रेस के निशाने पर सीधे-सीधे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैं.

कांग्रेस ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह ने 48 लोगों की सिफारिश की थी. जिसका जिक्र एक एक्सेल शीट में दर्ज है. कांग्रेस का दावा है कि एक्सेल शीट में सिफारिशी नाम के आगे सीएम शब्द लिखा था, जिसे एसआइटी ने ही शिवराज सिंह चौहान के कहने पर हटा दिया. कांग्रेस ने एक एक्सेल शीट जारी कर उसके असली सबूत होने का दावा किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें