27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विकास की बात करके भ्रष्टाचार को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, खेमका का इशारा किस तरफ?

चंडीगढ़ः वाड्रा-डीएलएफ लैंड डील को लेकर चर्चा में आने वाले आईएएस अधिकारी अशोक खेमका एक ट्वीट के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं. भ्रष्ट्राचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले खेमका ने इस बार अपने ट्वीट से कई सवाल खड़ा करने की कोशिश की है. उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा है विकास की […]

चंडीगढ़ः वाड्रा-डीएलएफ लैंड डील को लेकर चर्चा में आने वाले आईएएस अधिकारी अशोक खेमका एक ट्वीट के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं. भ्रष्ट्राचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले खेमका ने इस बार अपने ट्वीट से कई सवाल खड़ा करने की कोशिश की है. उन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा है विकास की बात करके भ्रष्टाचार को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. भ्रष्टाचार सत्ता की अभिव्यक्ति है, जो अनुचित और गैर मानवीय तरीके से लोगों को अपना शिकार बनाता है.

हालांकि खेमका ने स्पष्ट नहीं किया की उनकी टिप्पणी किस पार्टी के लिए है लेकिन दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को मिली शानदार जीत के बाद खेमका के ट्वीट को एक अलग नजरिये से देखा जा रहा है. ट्वीट में ‘विकास की बात कर भ्रष्टाचार को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता’ लिखा होने पर चर्चा शुरू हो गई है.

खेमका ने अपने ट्वीट में कहा कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की इतनी बड़ी जीत का संदेश स्पष्ट है कि यह किसी राजनीतिक दल की जीत नहीं बल्कि लोगों का व्यवस्था के प्रति गुस्सा है. इस ट्वीट को 346 से ज्यादा लोग रि-ट्वीट कर चुके हैं और कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. खेमका समय समय पर भ्रष्टाचार से जुड़े मामले उठाते रहे हैं. पिछले माह ही लैंड डील की जांच से जुड़े दस्तावेज के गायब होने के मामला दर्ज करने की भी सिफारिश की है. खेमका की छवि एक ईमानदार सरकारी अफसर के रूप में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें