33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपनी ही पार्टी के विज्ञापन से भाजपा का शीर्ष नेतृत्व नाराज, व्‍यक्तिगत हमला नहीं करने की दी सलाह

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पर हमला करने के उद्देश्‍य से शुक्रवार को भाजपा की ओर से अखबारों में छपवाये गये विज्ञापन से पार्टी का शीर्ष नेतृत्व नाराज हो गया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शीर्ष नेतृत्व की ओर से सिर्फ सकारात्मक तरीके से प्रचार करने को कहा […]

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पर हमला करने के उद्देश्‍य से शुक्रवार को भाजपा की ओर से अखबारों में छपवाये गये विज्ञापन से पार्टी का शीर्ष नेतृत्व नाराज हो गया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शीर्ष नेतृत्व की ओर से सिर्फ सकारात्मक तरीके से प्रचार करने को कहा गया है जबकि यह विज्ञापन इसके ठीक उल्टा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं – अरुण जेटली और धर्मेंद्र प्रधान ने चुनाव प्रचार में बदलाव कर दिया है और विज्ञापन में आज छपी तस्वीरों में पीएम मोदी और किरण बेदी के सकारात्मक एजेंडे को दिखाया गया है.

गौरतलब है कि केजरीवाल की बढ़ती ताकत को रोकने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के अखबारों में विज्ञापन छपवाए थे जिसमें अन्ना हजारे की तरह दिखने वाले कार्टून पर माला पहनायी गयी है. केजरीवाल ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विज्ञापन के जरीये भाजपा ने अन्ना को मार डाला.

इस कार्टून के बाद सियासत गरमा गई. आप नेता आशुतोष ने इसपर कड़ी प्रतिक्रिया दर्ज की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है बीजेपी ने अपने विज्ञापन में अन्ना की फ़ोटो पर माला चढ़ा दी है ! भारतीय परंपरा में तस्वीर पर माला मरने के बाद चढ़ाते हैं । वाह रे बीजेपी !

इस कार्टून में आप नेता अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस को दिखाया गया है. इस दोनों के पीछे एक तस्वीर लगी है जो बिलकुल अन्ना हजारे की तरह दिख रही है जिसपर माला पहनाई गई है.

आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने अन्ना को जीते जी मार डाला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें