32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

किरण बेदी से ज्यादा ”हसीन हैं शाजिया”, बनाना चाहिए सीएम उम्मीदवार : काटजू

नयी दिल्ली : विवादित बयान के लिए पहचाने जाने वाले जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने एक बार फिर दिल्ली विधानसभा चुनाव के पहले माहौल को गरम कर दिया है. अरे चौकिये नहीं उन्होंने किसी पार्टी विशेष के बारे में कोई प्रचार नहीं किया है. उन्होंने मात्र भाजपा को अपने विचार से रु-ब-रु करवाया है.उन्होंने भाजपा की […]

नयी दिल्ली : विवादित बयान के लिए पहचाने जाने वाले जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने एक बार फिर दिल्ली विधानसभा चुनाव के पहले माहौल को गरम कर दिया है. अरे चौकिये नहीं उन्होंने किसी पार्टी विशेष के बारे में कोई प्रचार नहीं किया है. उन्होंने मात्र भाजपा को अपने विचार से रु-ब-रु करवाया है.उन्होंने भाजपा की नेता शाजिया इल्मी की खूबसूरती की तारीफ की है और कहा कि वो बीजेपी की सीएम उम्मीदवार किरण बेदी से ज्यादा सुंदर हैं.

हुस्न की तारीफ कोई गुनाह नहीं है लेकिन पिछली बार भी उन्होंने बॉलीवुड की सबसे हसीन और हॉट अभिनेत्रियों में से एक कटरीना कैफ को देश की राष्ट्रपति बनाने की वकालत की थी. इससे प्रतित होता है कि वे इन दिनों हुस्न पर फिदा हो गये हैं.

https://www.facebook.com/justicekatju/posts/912381892135691

जस्टिस काटजू कहते हैं कि अगर बीजेपी शाजिया इल्मी को सीएम कैंडिडेट बनाती तो दिल्ली चुनाव यकीनन जीत जाती. जस्टिस काटजू ने फेसबुक पर अपने पोस्ट में कहते हैं, "मेरी राय में शाजिया इल्मी, किरन बेदी से ज्यादा खूबसूरत हैं. अगर बीजेपी उन्हें सीएम उम्मीदवार बनाती तो वो निश्चित तौर पर दिल्ली का चुनाव जीत जाती." वो आगे कहते हैं, "मेरे जैसा आदमी जो सामान्य तौर पर वोट देने से परहेज़ करता है (क्योंकि मैं भारत के सभी राजनेताओं को बदमाश और कमीना समझता हूं) शाजिया को वोट करता!"

https://www.facebook.com/justicekatju/posts/912425588797988

उन्होंने लिखा है हैं, "किसी खूबसूरत फूल की तारीफ करने का ये मतलब नहीं है कि मैं उसे तोड़ रहा हूं. दूर से किसी खूबसूरत गार्डन की तारीफ करना उसके अंदर से गुज़रना नहीं है. इसी तरह अगर मैं किसी खूबसूरत महिला की तारीफ कर रहा हूं, तो इसका मतलब नहीं है कि मैं उससे दुर्व्यवहार कर रहा हूं या कुछ कहने की छूट ले रहा हूं."

https://www.facebook.com/justicekatju/posts/912464598794087

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें