32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोहली के स्थान पर सुशील कुमार बने दिल्ली चुनाव के लिए ‘स्टेट आइकन’

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सात फरवरी को लोगों, खासकर युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के वास्ते पहलवान सुशील कुमार को चुनाव आयोग ने ‘स्टेट आइकन’ बनाया है. चुनाव आयोग ने क्रिकेटर विराट कोहली के स्थान पर इस बार सुशील को चेहरा बनाया है. दिल्ली के पिछले विधानसभा और लोकसभा […]

नयी दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सात फरवरी को लोगों, खासकर युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के वास्ते पहलवान सुशील कुमार को चुनाव आयोग ने ‘स्टेट आइकन’ बनाया है.

चुनाव आयोग ने क्रिकेटर विराट कोहली के स्थान पर इस बार सुशील को चेहरा बनाया है. दिल्ली के पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनावों में कोहली स्टेट आइकन थे. मुख्य चुनाव अधिकारी चंद्र भूषण कुमार ने कहा, ‘‘दिल्ली के स्टेट आइकन के अभियान के लिए हमने सुशील कुमार को उतारा है.

युवा सुशील कुमार से प्रभावित हैं और अगर वह उनसे अपील करेंगे तो वे आगामी विधानसभा चुनाव में अपना वोट डालने के लिए निकलेंगे.’’ चुनाव आयोग के मुताबिक , आगामी चुनाव के लिए 1,33,09,078 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए योग्य हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें