28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

न्‍यूयॉर्क में ”Friends of MP” वेब पोर्टल का उद्घाटन करेंगे शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी एक फरवरी को न्यूयार्क में ‘फ्रेंड्स ऑफ एम.पी.’ नाम के एक वेब पोर्टल का उदघाटन करेंगे. एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा हर राज्‍य को अपना ग्लोबल टेलेंट पूल बनाये जाने के सुझाव पर अमल करते हुए मध्‍यप्रदेश सरकार ने वेबसाइट बनाने की […]

भोपाल: मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी एक फरवरी को न्यूयार्क में ‘फ्रेंड्स ऑफ एम.पी.’ नाम के एक वेब पोर्टल का उदघाटन करेंगे. एक सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा हर राज्‍य को अपना ग्लोबल टेलेंट पूल बनाये जाने के सुझाव पर अमल करते हुए मध्‍यप्रदेश सरकार ने वेबसाइट बनाने की पहल की है.
वेबसाइट शुरू में शिक्षा, स्वास्थ्य, कौशल विकास, ग्रामीण विकास, और पर्यटन जैसे क्षेत्र पर केंद्रित होगी लेकिन धीरे-धीरे इस वेबसाइट का विस्तार अन्य जरूरी क्षेत्रों में भी किया जायेगा. वेबसाइट से जुड़ने वाले मेंबर फ्रेंड्स इस पर अपने सुझावों को साझा करने के साथ ही किसी परियोजना के प्रायोजन अथवा स्वंयसेवी कार्य से जुड़ सकेंगे.
इस वेब साइट के जरिये दुनिया में कहीं भी रह रहे मध्‍यप्रदेश प्रवासी अपने अनुभव और प्रतिभा का प्रदेश और देश के विकास में उपयोग कर सकेंगे. इसके अलावा मध्‍यप्रदेश के बाहर देश के किसी भी हिस्से में रह रहे प्रदेशवासी भी इस पोर्टल से जुड़ सकेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें