29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जावडेकर ने कहा,राकांपा से कोई गठजोड नहीं

नयी दिल्ली : महाराष्ट्र में सबसे बडी पार्टी के रुप में उभरी भाजपा ने आज राकांपा से गठजोड की संभावना को खारिज कर दिया लेकिन ऐसा लगता है कि उसने राज्य में सरकार बनाने के लिए पूर्व सहयोगी शिवसेना के लिए अपने विकल्प खुले रखे हैं. महाराष्ट्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री […]

नयी दिल्ली : महाराष्ट्र में सबसे बडी पार्टी के रुप में उभरी भाजपा ने आज राकांपा से गठजोड की संभावना को खारिज कर दिया लेकिन ऐसा लगता है कि उसने राज्य में सरकार बनाने के लिए पूर्व सहयोगी शिवसेना के लिए अपने विकल्प खुले रखे हैं.

महाराष्ट्र से भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा, ‘‘ हमने कांग्रेस और राकांपा के खिलाफ, उनके भ्रष्टाचार के विरोध में संघर्ष किया. हमने उनके भ्रष्टाचार को उजागर करने का काम किया. राकांपा से गठजोड करने का कोई सवाल ही नहीं है.’’ यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा सरकार बनाने के लिए राकांपा से सहयोग करेगी, उन्होंने कहा कि यह मतदाताओं का अपमान होगा.

जब उनसे यह पूछा गया कि भाजपा को किसी अन्य पार्टी संभवत: शिवसेना से गठबंधन करना पडेगा क्योंकि उसके पास पूरी संख्या नहीं है, जावडेकर ने कहा, ‘‘ आप मुझसे चर्चा के दौरान राजनीतिक फैसला क्यों दिलाना चाहते हैं. पार्टी इस बारे में अंतिम निर्णय करेगी.’’ इस बारे में बार बार पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी भी शिवसेना पर निशाना नहीं साधा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी प्रचार के दौरान यह स्पष्ट कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें