23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उद्धव का मोदी पर हमला,चुनाव अभियान की तुलना अफजल के हमले से की

तुलजापुर (मुंबई) : अपनी पूर्व सहयोगी भाजपा पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अब तक का सबसे तीखा हमला बोला है. उद्धव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट के अन्य मंत्रियों द्वारा महाराष्ट्र में चलाये जा रहे चुनाव प्रचार अभियान की तुलना 17वीं सदी में बीजापुर के सेनापति अफजल खान की सेना द्वारा शिवाजी […]

तुलजापुर (मुंबई) : अपनी पूर्व सहयोगी भाजपा पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने अब तक का सबसे तीखा हमला बोला है. उद्धव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी कैबिनेट के अन्य मंत्रियों द्वारा महाराष्ट्र में चलाये जा रहे चुनाव प्रचार अभियान की तुलना 17वीं सदी में बीजापुर के सेनापति अफजल खान की सेना द्वारा शिवाजी के शासन पर किए गए हमले से की.

उद्धव ने यह हमला ऐसे समय में किया है जब पार्टी के मुखपत्र सामना के संपादकीय में मोदी पर करारा हमला बोलते हुए दावा किया गया है कि उनकी अगुवाई वाली भाजपा ने शिवसेना की पीठ में छुरा घोंपा है. उस्मानाबाद जिले के तुलजापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उद्धव ने कहा, भाजपा है क्या ? पहले वे प्रचार के लिए प्रधानमंत्री को लाते हैं और फिर प्रधानमंत्री की पूरी कैबिनेट उनके लिए प्रचार करने आ जाती है. ये लोग अफजल खान की सेना की तरह हैं जो इस राज्य को जीतना चाहते हैं.

उद्धव ने आरोप लगाया कि अफजल की ही तरह भाजपा भी राज्य को टुकडों में बांटने की मंशा रखती है. हालांकि, शिवसेना नेता ने चेतावनी दी कि भाजपा का भी वही हश्र होगा जो अफजल खान का हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें