26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अब रेडियो के जरिए लोगों से जुडेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब लोगों से रेडियो के जरिए जुडेंगे और लोगों से सुझाव मांगेंगे तथा आम आदमी से जुडें मुद्दों पर सवालों के जवाब देंगे. रेडियो के जरिए लोगों तक पहुंचने की बात को लेकर मोदी ने लोगों से यह सुझाव मांगा है कि इसकी रुपरेखा कैसी होगी और आवृत्ति क्या […]

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब लोगों से रेडियो के जरिए जुडेंगे और लोगों से सुझाव मांगेंगे तथा आम आदमी से जुडें मुद्दों पर सवालों के जवाब देंगे. रेडियो के जरिए लोगों तक पहुंचने की बात को लेकर मोदी ने लोगों से यह सुझाव मांगा है कि इसकी रुपरेखा कैसी होगी और आवृत्ति क्या होगी.
मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘रेडियो पर जुडते हैं. आपके विचार चाहते हैं.’’ प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि प्रधानमंत्री ने लोगों से रेडियो पर जुडने के लिए सुझाव आमंत्रित किए है. उन्होंने लोगों को ‘माय जीओवी डॉट इन’ पर विचार साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया है. सूत्रों ने कहा कि मोदी लोगों से जानना चाहते हैं कि बातचीत के कार्यक्रम की रुपरेखा क्या होनी चाहिए और किन मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए.
प्रधानमंत्री आवृत्ति को लेकर भी यह जानना चाहते हैं कि बातचीत का यह कार्यक्रम सप्ताह में एक बार अथवा माह में एक बार होना चाहिए. सूत्रों ने कहा कि मोदी देश के आम लोगों से संवाद के लिए अलग अलग तरीकों पर गौर कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें