34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हुड्डा-मोदी की मुलाकात,दूर हुए गिले-शिकवे

हरियाणा:कैथल में हुड्डा मोदी के सरकारी कार्यक्रम में शामिल हुए थे तो वहां उनकी हूटिंग की गई थी इसके बाद हुड्डा ने घोषणा की थी कि वो अब प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर नहीं जाएंगे. लेकिन इस घोषणा के दो दिन बाद ही शुक्रवार कोभूपेंद्र सिंह हुड्डाने मोदी से मुलाकात की.बात ये है कि […]

हरियाणा:कैथल में हुड्डा मोदी के सरकारी कार्यक्रम में शामिल हुए थे तो वहां उनकी हूटिंग की गई थी इसके बाद हुड्डा ने घोषणा की थी कि वो अब प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच पर नहीं जाएंगे. लेकिन इस घोषणा के दो दिन बाद ही शुक्रवार कोभूपेंद्र सिंह हुड्डाने मोदी से मुलाकात की.बात ये है कि उन्हें बुलाया गया था. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे राज्य के मुद्दों पर बातचीत की.

कैथल में प्रधानमंत्री के सरकारी कार्यक्रम में गए हुड्डा को हूटिंग का सामना करना पड़ा था. वे ऐसे अकेले मुख्यमंत्री नहीं है जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में हूटिंग की सामना करना पड़ा हो इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चह्वाण,और झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी के साथ भी यही हुआ था.

इस घटना के बाद हुड्डा ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल न होने की घोषणा की थी. इसके अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चह्वाण ने भी यही किया था.

हालांकि शुक्रवार को हुड्डा को बुलाया गया था. इस मामले मे पहले तो हुड्डा के सलाहकारों ने कुछ नहीं कहा लेकिन बाद में उन्होने स्वीकार किया कि ‘स्टेट्समैनशिपदिखाते हुए मोदी ने मुख्यमंत्री से राज्य के विषयों पर बातचीत की.हालांकि यह नहीं बताया कि चर्चा के बिंदु क्या थे. मुख्यमंत्री ने इस मुलाकात को शिष्टाचार मुलाकात बताया और कहा कि वह संघीय व्यवस्था का सम्मान करते है.

प्रधानमंत्री मोदी की कैथल रैली में जब मुख्यमंत्री के भाषण के दौरान उनकी हूटिंग हुई थी तो भाजपा के किसी भी नेता ने इस घटना पर ना ही खेद जताया और ना ही मुख्यमंत्री से बातचीत की. मुख्यमंत्री ने इसे संघीय व्यवस्था का अपमान बताया था और कहा था कि वे पानीपत रैली में इसका जवाब देंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री के किसी कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे.

इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का पद संवाधानिक है और वे प्रधानमंत्री का पद की गरिमा का सम्मान करते है. उन्होने बताया कि मोदी के साथ केंद्र के अधीन आने वाले विषयों पर बातचीत हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें