27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Shaheen Bagh Protest News: चौथे दिन की वार्ता भी बेनतीजा

नयी दिल्ली:Shaheen Bagh CAA Protest Latest News Updates –शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से वार्ता के लिए लगातार चौथे दिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार साधनारामचद्रन पहुंची, लेकिन वार्ता का कोई परिणाम नहीं निकला. पिछले तीन दिनों की वार्ता में भी समस्या का कोई हल नहीं निकला था. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शाहीन बाग […]

नयी दिल्ली:Shaheen Bagh CAA Protest Latest News Updates –शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से वार्ता के लिए लगातार चौथे दिन सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार साधनारामचद्रन पहुंची, लेकिन वार्ता का कोई परिणाम नहीं निकला. पिछले तीन दिनों की वार्ता में भी समस्या का कोई हल नहीं निकला था. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से वार्ताकार संजय हेगडे और साधना रामचद्रन बातचीत कर रहे हैं. आज चौथे दिन की वार्ता हुई लेकिन कोई परिणाम नहीं निकल सका. प्रदर्शनकारी अपनी जिद पर अड़े हैं, उनका कहना है कि सेीएए और एनआरसी की वापसी के बाद ही वे प्रदर्शन समाप्त करेंगे.

गौरतलब है कि दूसरे दिन भी प्रदर्शनकारियों को विरोध करने के लिए दूसरी जगह चुनने को कहा गया था. लेकिन प्रदर्शनकारियों ने वहां से हटने से मना कर दिया. साधना रामचंद्रन ने कहा, हम आपकी बात सुनेंगे लेकिन समूह में सुनेंगे या अकेले सुनेंगे हम यह तय करेंगे.
हम बातचीत के जरिये इस मुद्दे को सुलझाना चाहते हैं. अगर इस बातचीत से हल नहीं निकलेगा तो मामला दोबारा कोर्ट में जायेगा. ऐसी कोई समस्या नहीं है जो बातचीत से हल ना हो.
वहीं केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद ने अप्रत्यक्ष रूप से शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि लोग सड़कों पर बैठे हैं और अपने विचार दूसरों पर थोपने के लिए आम जन-जीवन को बाधित कर रहे हैं जोकि आतंकवाद का एक रूप है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें