PM Modi से मुलाकात के बाद बोले ठाकरे- सीएए से किसी को डरने की जरूरत नहीं

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि किसी को भी सीएए को लेकर डरने की जरुरत नहीं है. उन्होंने कहा कि मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री से सीएए और एनआरसी को लेकर भी बातचीत की है. उन्होंने आगे कहा कि सीएए, एनआरसी और एनपीआर को लेकर हमारा मत पहले से स्पष्ट है. इससे पहले, दोनों नेताओं के बीच तकरीबन आधे घंटे तक विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई है. इस मौके पर उद्धव ठाकरे के मंत्री पुत्र आदित्य ठाकरे भी मौजूद रहे.

वे आज यानी शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे हैं. ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान उद्धव ठाकरे राज्य और केंद्र की टकराहट का मसला भी उठा सकते हैं.

Maharashtra Chief Minister & Shiv Sena leader Uddhav Thackeray arrives at Delhi airport, to meet Prime Minister Narendra Modi and Congress Interim President Sonia Gandhi today. pic.twitter.com/Mp7JhsZP8u

दरअसल, पिछले दिनों पुणे के भीमा कोरेगांव मामले में एनआईए ने राज्य सरकार से परमिशन लिये बिना जांच शुरू कर दी थी. एनआईए द्वारा इस तरह जांच को हाथ में लेने से राज्य की राजनीति में काफी बवाल मचा था. बाद में राज्य सरकार ने भी इस मामले में एनआईए के पैरलल एक जांच कमेटी बनाने की घोषणा की थी.
सोनिया, आडवाणी और शाह से भी मिलेंगे
उद्धव ठाकरे शाम 6 बजे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, शाम 7 बजे भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और शाम 9 बजे केंद्रीय गृहमंत्रीअमित शाह से भी मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री बनने के बाद ठाकरे का यह पहला दिल्ली दौरा है.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें