32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

केरल: रफ्तार लील गई कई जिंदगी, ट्रक और बस की टक्कर में हुई 19 लोगों की मौत, कई घायल

तिरुवनंतपुरम: केरल में एक भीषण सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गयी वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. प्रशासन ने मृतकों के शव को तिरुपर स्थित सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया है. घायलों को भी बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. जानकारी के मुताबिक […]

तिरुवनंतपुरम: केरल में एक भीषण सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गयी वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. प्रशासन ने मृतकों के शव को तिरुपर स्थित सरकारी अस्पताल में पहुंचा दिया है. घायलों को भी बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. जानकारी के मुताबिक यात्री बस और ट्रक की टक्कर हो गयी थी.

बेंगलुरु से एर्नाकुलम जा रही थी बस

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक तिरुवनंतपुरम जिले के अविनाशी शहर के पास केरल राज्य परिवहन निगम की बस और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी. बस कर्नाटक के बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी. तभी अहले सुबह बस अविनाशी शहर के पास सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गयी.

#UPDATE Deputy Tehsildar of Avinashi: 19 people – 14 men and 5 women, died in the collision between a Kerala State Road Transport Corporation bus & a truck near Avinashi town of Tirupur district. https://t.co/pOss4LTAtv

— ANI (@ANI) February 20, 2020

अविनाशी शहर के डिप्टी तहसीलदार ने बताया कि तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर के पास केरल राज्य परिवहन निगम की बस, सामने से ट्रक से टकरा गयी. हादसे में 19 लोगों की मौत हो गयी जिसमें 14 पुरुष और पांच महिलाएं हैं.

मुख्यमंत्री विजयन ने लिया घटना का संज्ञान

घटना के संबंध में केरल सरकार का बयान भी सामने आया है. मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान के मुताबिक केरल के सीएम पिनराई विजयन ने दुर्घटना में घायल पीड़ितों को तत्काल आपातकालीन चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने का आदेश दिया है. पीड़ितों को अविलंब राहत पहुंचाने का निर्देश पलक्कड़ के जिला अधिकारी को दिया गया है. अभी भी मृतकों की पहचान करने की प्रक्रिया जारी है.

सीएमओ ने अपने बयान में ये भी कहा कि तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर जिला कलेक्टर के सहयोग से पीड़ित को हरसंभव राहत उपाय प्रदान किया जाएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें