28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्टी को पुनर्जीवित करने के लिए जेडीएस ले सकती है प्रशांत किशोर की मदद

बेंगलुरु : चुनाव में लगातार हार झेलने के बाद जनता दल (सेक्युलर) का नेतृत्व, चुनावी रणनीतिज्ञ प्रशांत किशोर के साथ बातचीत कर पार्टी को पुनर्जीवित करने की योजना बना रहा है. उच्च पदस्थ पार्टी सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. जेडीएस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी जल्दी ही किशोर से बातचीत कर आगे […]

बेंगलुरु : चुनाव में लगातार हार झेलने के बाद जनता दल (सेक्युलर) का नेतृत्व, चुनावी रणनीतिज्ञ प्रशांत किशोर के साथ बातचीत कर पार्टी को पुनर्जीवित करने की योजना बना रहा है. उच्च पदस्थ पार्टी सूत्रों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

जेडीएस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी जल्दी ही किशोर से बातचीत कर आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे. पार्टी के एक उच्च पदस्थ नेता ने नाम न बताने की शर्त पर कहा, कुमारस्वामी इस पर विचार कर रहे हैं. उनकी रणनीति बिहार और अन्य जगहों पर कारगर सिद्ध हुई थी तो हम उन्हें यहां भी आजमा सकते हैं. कुमारवामी के नजदीकी सूत्रों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अभी तक किशोर से कोई चर्चा नहीं की है, लेकिन वे जल्दी ही मुलाकात करेंगे.

उन्होंने कहा, पार्टी के निर्माण की रणनीति पर चर्चा करने के लिए यह (मुलाकात) होगी. किशोर ने भी कुमार अन्ना (कुमारस्वामी) से मिलने की इच्छा जतायी है. वे जल्दी ही मिलेंगे. विस्तृत जानकारी न देते हुए जेडीएस के राज्य अध्यक्ष ने केवल इतना ही कहा कि पार्टी हित में किसी की सहायता लेने में कोई हर्ज नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें