LIVE: ''परीक्षा पे चर्चा'' में शामिल होने तालकटोरा स्टेडियम पहुंचे पीएम मोदी, छात्रों से की मुलाकात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली: पीएम मोदी परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दिल्ली स्थित तालकटोरा स्टेडियम पहुंच गए हैं. यहां वो स्कूली बच्चों के साथ संवाद करेंगे. इससे पहले पीएम मोदी ने तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित एक प्रदर्शनी का मुआयना किया. यहां कुछ चित्रों की प्रदर्शनी लगाई गयी है जिसे बच्चों ने बनाया है.

Delhi: Prime Minister Narendra Modi at an exhibition ahead of his interaction with school students during 'Pariksha Pe Charcha 2020' . pic.twitter.com/25epTcjfAi

— ANI (@ANI) January 20, 2020

तालकटोरा स्टेडियम में आज पीएम मोदी परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के तहत देशभर के अलग-अलग राज्यों से आये बच्चों के साथ संवाद स्थापित करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी बच्चों को परीक्षा के लिए रणनीति बनाने, समय प्रबंधन के साथ तैयारी करने और तैयारी के दौरान होने वाले तनाव से उबरने के लिए टिप्स देंगे.

इस कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी 2 हजार छात्रों सहित शिक्षकों तथा अभिभावकों से भी बातचीत करेंगे.

Interesting discussions on stress free exams, life after exams and more awaits.

You will surely enjoy #ParikshaPeCharcha2020. pic.twitter.com/HLAeBzDekM

— PMO India (@PMOIndia) January 20, 2020

पीएमओ इंडिया ने दी जानकारी

पीएम मोदी के प्रस्तावित परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम के लिए दिल्ली का तालकटोरा स्टेडियम पूरी तरह तैयार है. लोगों के बैठने की व्यवस्था की गयी है. पूरा स्टेडियम रंग-बिरंगी रोशनी से नहा गया है. पीएमओ इंडिया से इस संबंध में एक ट्वीट भी किया है. इसमें लिखा है कि तनाव मुक्त परीक्षा और परीक्षा बाद जीवन पर दिलचस्प चर्चा के लिए तैयारियां पूरी. बस कुछ ही समय का इंतजार.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें