36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कॉलेज हॉस्टल में फंदे से लटका मिला दुष्कर्म पीड़िता का शव

बारीपदा (ओड़िशा) : अपने रिश्तेदार के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली एक व्याख्याता का शव रायरंगपुर में कॉलेज छात्रावास के भीतर फंदे से लटका मिला. पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता ने 30 अक्तूबर को झरपोखरिया थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि 27 अक्तूबर को क्योंझर जाने पर उसके […]

बारीपदा (ओड़िशा) : अपने रिश्तेदार के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली एक व्याख्याता का शव रायरंगपुर में कॉलेज छात्रावास के भीतर फंदे से लटका मिला.

पुलिस ने रविवार को बताया कि पीड़िता ने 30 अक्तूबर को झरपोखरिया थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि 27 अक्तूबर को क्योंझर जाने पर उसके दूर के एक रिश्तेदार ने उसका बलात्कार किया. पीड़िता की मौत के बाद आरोपी को रविवार को कटक से गिरफ्तार किया गया. मयूरभंज के पुलिस अधीक्षक पीएस पुरुषोत्तम दास ने पीड़िता की मौत के मामले में कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में उप निरीक्षक प्रशांत स्वैन को निलंबित कर दिया और झरपोखरिया थाने के प्रभारी निरीक्षक सरत कुमार का तबादला कर दिया.

रायरंगपुर कॉलेज की व्याख्याता खाने के लिए बाहर नहीं आयी तो दूसरी छात्राओं ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो फंदे से लटका शव मिला. युवती ने 27 अक्तूबर को आरोप लगाया था कि नशे की अवस्था में एक रिश्तेदार ने बलात्कार किया. युवती ने आरोप लगाया था कि व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से तस्वीरें खींच ली थी और घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर नतीजे की चेतावनी दी थी. व्याख्याता ने क्योंझर से वापस आने पर एक शिकायत दर्ज करायी, लेकिन आरोपी को पकड़ने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें