31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीयूष गोयल ने मनमोहन सिंह पर किया पलटवार, वे अपने बारे में विचार करें, क्या उनसे गलती हुई, क्यों दस जनपथ पर आश्रित रहे

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी विफलताओं पर विचार करना चाहिए. उन्हें यह विचार करना चाहिए कि वे कहां गलत थे. वे देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती क्यों नहीं दे पाये? क्यों वे देश को एक ईमानदार सरकार देने में […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि उन्हें अपनी विफलताओं पर विचार करना चाहिए. उन्हें यह विचार करना चाहिए कि वे कहां गलत थे. वे देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती क्यों नहीं दे पाये? क्यों वे देश को एक ईमानदार सरकार देने में असमर्थ रहे और उन्हें छोटी सी छोटी बात के लिए भी दस जनपथ पर आश्रित रहना पड़ता था. आखिर वे क्यों कभी कोई निर्णय नहीं ले पाये और दस जनपथ के आगे विवश थे.

गौरतलब है कि आज पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भाजपा सरकार पर जोरदार हमला किया है. पीएमसी बैंक मामले पर मनमोहन सिंह ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए , इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है. मनमोहन सिंह ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री और वित्त मंत्री से 16 लाख जमाकर्ताओं के इस मुद्दे के समाधान की अपील करता हूं.

किसानों की आमदनी दोगुनी करने का वादा था, लेकिन आत्महत्या के मामले दोगुने हो गये: मनमोहन सिंह

उन्होंने भारतीय अर्थव्यवस्था पर चिंता जाहिर की और कहा कि मंदी की वजह से महाराष्ट्र पर असर पड़ा है. ऑटो हब बुरी तरह प्रभावित हुआ है. महाराष्ट्र का मैन्युफैक्च‍रिंग ग्रोथ पिछले चार साल से गिर रहा है. यहां हर तीसरा व्यक्ति बेरोजगार है. भाजपा सरकार सिर्फ विपक्ष पर दोष मढ़ने में जुटी है, समाधान ढूंढने में विफल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें