32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र के लिए जशोदाबेन पहुंची वाड़गाम

पालनपुर: नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद मीडिया की नजरों से ओझल हो जाने वाली उनकी पत्नी एक बार फिर चर्चे में है. इस बार भी वे मोदी की वजह से ही मीडिया की सूर्खी बनी हुई हैं. खबर है कि जशोदाबेन ने गुजरात के बनासकांठा जिले में वाड़गाम तालुका में स्थित एक मंदिर […]

पालनपुर: नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद मीडिया की नजरों से ओझल हो जाने वाली उनकी पत्नी एक बार फिर चर्चे में है. इस बार भी वे मोदी की वजह से ही मीडिया की सूर्खी बनी हुई हैं. खबर है कि जशोदाबेन ने गुजरात के बनासकांठा जिले में वाड़गाम तालुका में स्थित एक मंदिर में जाकर अपने पति की लंबी उम्र और सफलता के लिए प्रार्थना की. वीरभद्र महाराज का मंदिर मगरवाड़ा गांव में स्थित है, जो यहां से करीब 15 किमी दूर है. इससे पहले भी वो मोदी को पीएम बनाने के लिए चार धाम की यात्रा कर चुकीं हैं.

वाड़गाम के इस मंदिर में सावन के महीने में समूचे गुजरात से हजारों श्रद्धालु अपनी कामना लेकर इस मंदिर में आते हैं. जशोदाबेन ने बताया कि इस मंदिर से उनका बहुत पुराना रिश्ता है. मंदिर में प्रार्थना के बाद जशोदाबेन ने संवाददाताओं को बताया, ‘मैं इस मंदिर में उस वक्त से नियमित रूप से आती हूं, जब मैं यहां 1980 के दशक में बतौर शिक्षिका नियुक्त थी. बाद में जब मेरा तबादला उंझा हो गया, तो मैं यहां नहीं आ सकी. आज मैं यहां विशेष रूप से अपने पति के लिए प्रार्थना करने आयी हूं. ईश्वर उन्हें लंबी उम्र, सफलता और देश के लोगों की सेवा करने की शक्ति दें.

उन्होंने बताया कि वह गुजराती कैलेंडर के मुताबिक हर महीने के पांचवे दिन मंदिर आयेंगी. जशोदाबेन के साथ उनके भाई अशोक मोदी भी थे. जशोदाबेन ने बताया, ‘अब मैंने आज से शुरू हो रहे प्रत्येक ‘पंचम’ पर लगातार 51 बार इस मंदिर में आने का मन बना लिया है.’ अशोक मोदी ने उन्हें चौबीसों घंटे सुरक्षा मुहैया करने को लेकर गुजरात सरकार का शुक्रिया अदा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें