35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, बस और कंटेनर की भिड़ंत में 15 की मौत , 35 घायल

धुलेः महाराष्ट्र के धुले जिले में रविवार की रात एक बड़े सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 35 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में से आठ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि यह हादसा रविवार की रात शहादा और औरंगाबाद रोडके धुले जिले […]

धुलेः महाराष्ट्र के धुले जिले में रविवार की रात एक बड़े सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 35 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में से आठ की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि यह हादसा रविवार की रात शहादा और औरंगाबाद रोडके धुले जिले के दोंडाईचा के पास बस और कंटेनर की भिड़ंत से हुआ है. बस औरंगाबाद की ओर जा रही थी. इस बस में करीब 50 से ज्यादा यात्री सवार थे. हादसे के बाद कई यात्री बस की केबिन में फंस गए.
फिलहाल घायलों को नजदीक के अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है. मालूम हो कि इससे पहले भी महाराष्ट्र के पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर एक कार हादसा हो गया था. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में कार ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया था, जिसकी वजह से कार पेड़ से टकरा गई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें