26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#KashmirParFinalFight: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने पर सोशल मीडिया में जमकर शेयर हो रहे मीम्स

नयी दिल्ली: केंद्र सरकार ने एतिहासिक कदम उठाते हुए जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने का फैसला किया और इसे दो हिस्सों(जम्मू-कश्मीर और लद्दाख) में बांटते हुए केंद्रशाषित प्रदेश घोषित कर दिया. इसके बाद से ही सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ सी आ गई है जिसमें ट्विटर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. […]

नयी दिल्ली: केंद्र सरकार ने एतिहासिक कदम उठाते हुए जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को खत्म करने का फैसला किया और इसे दो हिस्सों(जम्मू-कश्मीर और लद्दाख) में बांटते हुए केंद्रशाषित प्रदेश घोषित कर दिया. इसके बाद से ही सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ सी आ गई है जिसमें ट्विटर यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

विजय नाम के ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी का कार्टून शेयर करते हुए लिखा कि यस इट्स रियली 56 इंच..इस कार्टून का इशारा पीएम के उस बयान की तरफ था जिसमें उन्होंने कहा था कि बड़े फैसले लेने के लिए 56 इंच का सीना होना चाहिेए.

एक ट्विटर अकाउंट में पैराणिक किरदार राम-लक्ष्मण की जोड़ी की तुलना पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से की गयी है.

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कश्मीर में इंटरनेट और केबल सेवा बंद किये जाने को लेकर मीम शेयर किया जिसमें लिखा गया कि कश्मीरी नागरिकों ने जब दोबारा अपना कनेक्शन चेक किया तो उनका रियेक्शन कुछ ऐसा था.

https://twitter.com/atram_shatram/status/1158290337162416129?ref_src=twsrc%5Etfw

कार्तिक नाम के ट्विटर यूजर ने केंद्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच टकराव को लेकर ये मीम शेयर किया है.

हेमंत किशन सिंह ने पूर्व भारतीय कप्तान की फौजी वर्दी में तस्वीर डालकर लिखा कि यदि एमएस धोनी वहां खड़े हों तो 370 भी सेफ स्कोर नहीं है.

एक ट्विटर यूजर्स ने दो अलग-अलग समय में भारतीय जवानों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तब और अब में ये फर्क है.

https://twitter.com/FekuSecularism/status/1158053415773077505?ref_src=twsrc%5Etfw

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें