32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खुले दरवाजे के साथ दौडती रही मेट्रो ट्रेन, ऑपरेटर निलंबित

नयी दिल्‍लीः आमतौर पर मेट्रो के सफर को काफी सुरक्षित सफर माना जाता है. लेकिन आज तो हद ही गयी, दिल्‍ली के सबसे व्यस्त जहांगीर पुरी से हुड्डा सिटी सेंटर लाइन पर दो स्‍टेशनों के बीच मेट्रो का दरवाजा अचानक खुल गया और खुले दरवाजे के साथ में मेट्रो अगले स्‍टेशन तक पहुंची. इसको लापरवाही […]

नयी दिल्‍लीः आमतौर पर मेट्रो के सफर को काफी सुरक्षित सफर माना जाता है. लेकिन आज तो हद ही गयी, दिल्‍ली के सबसे व्यस्त जहांगीर पुरी से हुड्डा सिटी सेंटर लाइन पर दो स्‍टेशनों के बीच मेट्रो का दरवाजा अचानक खुल गया और खुले दरवाजे के साथ में मेट्रो अगले स्‍टेशन तक पहुंची. इसको लापरवाही का नाम देकर संबंधित ऑपरेटर को तत्‍काल निलंबित कर दिया गया.

मामले की जांच में जुटे अधिकारी

यह मामला समाचारों में सुर्खियां लिये हुए है. इसको बडा मुद्दा बताया जा रहा है और वरीय अधिकारियों को जांच की जिम्‍मेवारी सौंपी गयी है. पहली नजर में ऑपरेटर की गलती को देखते हुए उसे निलंबित तो कर दिया गया है, परंतु अधिकारी जांच में जुटे हैं. अभी भी अधिकारियों की ओर से यह स्‍पष्‍ट नहीं किया जा सका है कि ट्रेन का दरवाजा अपने आप खुल गया या ऑपरेटर की गलती से दरवाजा खुला.

मेट्रो के परिचालन में कोई दिक्‍कत नहीं

इस घटना से मेट्रो के परिचालन पर कोई प्रभाव नहीं पडा है. इसे एक मानवीय भूल समझकर परिचालन को सुचारू रखा गया है, मेट्रो के वरीय अधिकारियों ने लोगों से उग्रता धारण नहीं करने की अपील की है. इस घटना से किसी भी व्‍यक्ति के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें