32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

OMG : सांप ने आदमी को काटा, बदले में उसने भी सांप को काटा, दोनों मरे

वडोदरा : गुजरात के महीसागर जिले में सर्पदंश से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, लेकिन मरने से पहले वह भी सांप को काट लिया और उसे भी मार दिया. गांव के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. यहां से 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव में शनिवार को […]

वडोदरा : गुजरात के महीसागर जिले में सर्पदंश से 60 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, लेकिन मरने से पहले वह भी सांप को काट लिया और उसे भी मार दिया. गांव के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

यहां से 120 किलोमीटर दूर संतरामपुर तहसील के अजनवा गांव में शनिवार को दोपहर बाद यह घटना हुई. अजनवा गांव के सरपंच कानू बारिया ने बताया, पर्वत गाला बारिया एक ऐसी जगह पास खड़ा था, जहां एक खेत से ट्रक पर मक्का लादा जा रहा था. तभी एक सांप बाहर निकला.

उसे देखते ही अन्य लोग वहां से भाग गए, लेकिन वह यह दावा करते हुए वहीं खड़ा रहा किवह कई सांपों को पहले भी पकड़ चुका है. उन्होंने बताया, उसने उस सांप को पकड़ लिया, जिसने उसके हाथ और चेहर पर डस लिया.

इसके जवाब में पर्वत ने भी उस सांप को काट लिया और सांप को मार भी दिया. सरपंच बारिया ने बताया कि उसे लुनावाड़ा शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर हालत गंभीर देखते हुए उसे गोधरा भेज दिया गया, लेकिन सांप का जहर उसके शरीर में फैल जाने के कारण उसकी मौत हो गई.

एक अधिकारी ने बताया कि अजनवा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें