36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिग्विजय का तंज – साध्वी प्रज्ञा आतंकी मसूद अजहर को श्राप दे, सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत नहीं पड़ेगी

भोपाल : कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को अशोक गार्डन में आयोजित रैली में अपनी विरोधी और भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि हेमंत करकरे की मौत उनके श्राप से हुई है तो वे पाकिस्तान में मौजूद आतंकी मसूद अजहर को श्राप […]

भोपाल : कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शनिवार को अशोक गार्डन में आयोजित रैली में अपनी विरोधी और भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि हेमंत करकरे की मौत उनके श्राप से हुई है तो वे पाकिस्तान में मौजूद आतंकी मसूद अजहर को श्राप क्यों नहीं दे देतीं ? यदि वे श्राप दे देंगी तो आतंकवादियों को मारने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक भी नहीं करना पड़ेगी.

चुनावी सभा में दिग्विजय ने कहा कि साध्वी ने मुझे आतंकवादी की संज्ञा दी है. यदि मैं आतंकवादी हूं तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे ? आगे उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग माहौल बिगाड़ने के लिए कुछ भी कर सकते हैं , लेकिन जनता को सजग रहने की जरूरत है. आपको बता दें कि दिग्विजय ने शनिवार को पूरा दिन नरेला विधानसभा में बिताया.

हर सभा में दिग्विजय कहते नजर आये कि उन्हें भाजपा और आरएसएस के लोगों से हिंदू होने का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए. कोई भी भाजपा नेता नर्मदा परिक्रमा करता आजतक नहीं नजर आया, लेकिन मैंने नर्मदा परिक्रमा की है. शिवराज ने हेलिकॉप्टर से नर्मदा परिक्रमा करने का काम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें