30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#PulwamaEncounter : CRPF के काफिले पर हमले के चार दिन बाद मुठभेड़ में मेजर समेत 4 जवान शहीद

पुलवामा (जम्मू-कश्मीर) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के एक मेजर समेत चार जवान शहीद हो गये. मुठभेड़ सोमवार तड़के पुलवामा जिला के पिंगलान क्षेत्र में हुई. सेना के सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ में शहीद हुए जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स का हिस्सा थे. इसे भी पढ़ें : पाकिस्तान ने […]

पुलवामा (जम्मू-कश्मीर) : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के एक मेजर समेत चार जवान शहीद हो गये. मुठभेड़ सोमवार तड़के पुलवामा जिला के पिंगलान क्षेत्र में हुई. सेना के सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ में शहीद हुए जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स का हिस्सा थे.

इसे भी पढ़ें : पाकिस्तान ने पूंछ सेक्टर में किया युद्धविराम का उल्लंघन

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रात में दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में पिंगलान इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि सेना के तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गयी.

रक्षा सूत्रों ने बताया कि मुठभेड़ में एक अधिकारी सहित चार जवान शहीद हो गए. ऐसा बताया जा रहा है कि गोलीबारी में एक आम नागरिक की भी मौत हुई है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इलाके में अब भी अभियान जारी है.

इसे भी पढ़ें : पुलवामा आतंकवादी हमले के खिलाफ यूएई में एकजुट हुआ भारतीय समुदाय

ज्ञात हो कि इसी जिले में 14 फरवरी, 2019 को अवंतीपोरा में एक फिदायीन हमला हुआ था, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवानों की मौत हो गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें