28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PM Modi के गुजरात में Bullet Train का विरोध, जानें

वडोदरा : नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन रेलवेमैन (NFIR) ने मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना का विरोध किया है. संगठन का कहना है कि अनावश्यक परियोजनाओं पर खर्च करने की बजाए सरकार को देश में मौजूदा रेल नेटवर्क को मजबूत करने पर काम करना चाहिए. एनएफआईआर के महासचिव एम राघवैया ने संवाददाताओं से बात करते हुए आरोप […]

वडोदरा : नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन रेलवेमैन (NFIR) ने मुंबई-अहमदाबाद बुलेट ट्रेन परियोजना का विरोध किया है. संगठन का कहना है कि अनावश्यक परियोजनाओं पर खर्च करने की बजाए सरकार को देश में मौजूदा रेल नेटवर्क को मजबूत करने पर काम करना चाहिए.

एनएफआईआर के महासचिव एम राघवैया ने संवाददाताओं से बात करते हुए आरोप लगाया कि बुलेट ट्रेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वाकांक्षी परियोजना है, लेकिन उन्होंने इसके आर्थिक पहलुओं के बारे में विचार नहीं किया.

उन्होंने कहा, 1.08 लाख करोड़ रुपये की बुलेट ट्रेन परियोजना अनावश्यक है. चूंकि, भारत विकसित देश नहीं है इसलिए इसकी जरूरत नहीं है. विकसित देश बन जाने पर 2040 के बाद इस पर सोचा जा सकता है.

उन्होंने आरोप लगाया, बुलेट ट्रेन प्रधानमंत्री मोदी की महत्वाकांक्षी परियोजना है जिन्होंने इसके आर्थिक पहलुओं के बारे में विचार नहीं किया. जबसे वह प्रधानमंत्री बने हैं, वह निजी कंपिनयों के हितों की रक्षा का प्रयास कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें