36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

असम : बस तालाब में गिरी, हादसे में 7 की मौत, 21 लोग घायल

हाजो (असम) : असम के नलबारी जिले में शनिवार को तेज रफ्तार बस अचानक पलटकर एक तालाब में जा गिरी. हादसे में कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी और 21 लोग घायल हो गये. असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीएस) की बस की रफ्तार तेज थी और अदाबारी इलाके में चालक ने वाहन […]

हाजो (असम) : असम के नलबारी जिले में शनिवार को तेज रफ्तार बस अचानक पलटकर एक तालाब में जा गिरी. हादसे में कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी और 21 लोग घायल हो गये.

असम राज्य परिवहन निगम (एएसटीएस) की बस की रफ्तार तेज थी और अदाबारी इलाके में चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और यह पलटकर सड़क किनारे के एक तालाब में जा गिरी.यह घटना दोपहर करीब 3.30 बजे हुई. स्थानीय लोगों ने बचाव अभियान में पुलिस और स्थानीय प्रशासन को सहायता की. दुर्घटना स्थल से तीन महिला सहित सात शवों को बरामद किया गया है जबकि गंभीर रूप से घायल 21 अन्य लोगों को बचाया गया और अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस ने बताया कि जिस समय दुर्घटना हुई उस समय बस में करीब 50 यात्री सवार थे और कुछ लोगों के अभी भी अंदर फंसे होने की संभावना है. बस गुवाहाटी से बरपेटा की ओर जा रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें