36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में कैलाश सत्यार्थी होंगे मुख्य अतिथि

नागपुर : नोबेल पुरस्कार से सम्मानित और सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश सत्यार्थी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के वार्षिक विजयादशमी समारोह में मुख्य अतिथि होंगे. कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख कई मुद्दों पर बात करते हैं और वर्तमान परिदृश्य तथा भविष्य के एजेंडा पर संगठन के विचारों से अवगत कराते हैं. कार्यक्रम का आयोजन 18 अक्तूबर को रेशीमबाग […]

नागपुर : नोबेल पुरस्कार से सम्मानित और सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश सत्यार्थी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के वार्षिक विजयादशमी समारोह में मुख्य अतिथि होंगे. कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख कई मुद्दों पर बात करते हैं और वर्तमान परिदृश्य तथा भविष्य के एजेंडा पर संगठन के विचारों से अवगत कराते हैं.

कार्यक्रम का आयोजन 18 अक्तूबर को रेशीमबाग मैदान में आयोजित किया जायेगा. आरएसएस की तरफ से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि 2014 में शांति के नोबल पुरस्कार से नवाजे गये बाल अधिकार कार्यकर्ता सत्यार्थी (64) इस वर्ष आरएसएस के विजयादशमी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि होंगे. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत स्वयंसेवकों की मौजूदगी में अपना वार्षिक भाषण देंगे. कार्यक्रम में देश-विदेश भर से कार्यकर्ता जुटेंगे.

भागवत ने पिछले वर्ष रोहिंग्या संकट, गोरक्षा, जम्मू-कश्मीर और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किये थे. विजयादशमी कार्यक्रम सुबह सात बजकर 40 मिनट पर शुरू होगा और शाम में आरएसएस प्रमुख के भाषण के साथ समाप्त होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें