32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पुणे में विशाल होर्डिंग गिरने से तीन की मौत, छह घायल

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में शुक्रवार को एक विशाल होर्डिंग और लोहे के उसके ढांचे के कुछ वाहनों के ऊपर गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गयी और कम से कम छह अन्य घायल हो गये. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार पीठ के शाहिर अमर शेख चौक पर सड़क […]

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे में शुक्रवार को एक विशाल होर्डिंग और लोहे के उसके ढांचे के कुछ वाहनों के ऊपर गिर जाने से तीन लोगों की मौत हो गयी और कम से कम छह अन्य घायल हो गये.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार पीठ के शाहिर अमर शेख चौक पर सड़क के समीप मध्य रेलवे के परिस में लोहे के ढांचे पर (40 फुट का उंचा) एक होर्डिंग लगा था. पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) बीसिंह ने कहा, रेलवे के ठेकेदार करीब दो बजे इस होर्डिंग को हटा रहा था. उसी दौरान धातु का ढांचा सड़क पर गिर गया. यह विशाल ढांचा यातायात सिग्नल के समीप खड़े कुछ ऑटो रिक्शा, दोपहिया वाहन और चार पहिया वाहनों पर गिर पड़ा. उन्होंने बताया कि तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गये. मृतकों की पहचान शामराव कसार (70), शामराव धोत्रे (48) और शिवाजी परदेशी (40) के रूप में हुई है.

उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच करने में जुटी है कि दरअसल क्या हुआ था क्योंकि ऐसा लगता है कि ढांचा हटाते समय कुछ लापरवाही हुई थी. सिंह ने कहा, भादसं की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. एक अन्य पुलिस अधिकारी के अनुसार, ऐसा जान पड़ता है कि ढांचा हटाते समय सुरक्षा के पर्याप्त उपाय नहीं किये गये थे. अग्निशमन अधिकारियों के अनुसार पांच ऑटो रिक्शा, एक मोपेड और एक चारपहिया वाहन को नुकसान पहुंचा. सभी घायलों को समीप के ससांव जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें