37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर : नौ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, आंख निकाला, साजिश में सौतेली मां शामिल

उरी( जम्मू-कश्मीर) : जम्मू-कश्मीर के उरी में एक नौ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में जानकारी देते बारामुला के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने कहा कि जांच के दौरान यह बात स्पष्ट हुई है कि बच्ची की मौत का षडयंत्र रचने में उसकी सौतेली मां और उसका सौतेला भाई शामिल है. […]

उरी( जम्मू-कश्मीर) : जम्मू-कश्मीर के उरी में एक नौ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में जानकारी देते बारामुला के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने कहा कि जांच के दौरान यह बात स्पष्ट हुई है कि बच्ची की मौत का षडयंत्र रचने में उसकी सौतेली मां और उसका सौतेला भाई शामिल है.

एसएसपी ने बताया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गयी. उसकी आंखों को बाहर निकाल दिया गया है और उसके प्राइवेट पार्ट और छाती पर एसिड डाल दिया गया है. हमने मर्डर में इस्तेमाल होने वाले हथियार को बरामद कर लिया है और प्लास्टिक के कैन को भी बरामद किया गया है, जिसमें वे एसिड लेकर आये थे.

कोलकाता : बच्चों की गुरुदक्षिणा से होगा ‘हेड सर’ का इलाज

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भी एक सात साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया था और उसके साथ दरिंदगी की गयी थी. इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश भी गयी, अभी यह मामला अदालत में विचाराधीन है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें