38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीवारों पर पान और गुटखा की पीक देख कलेक्टर से रहा नहीं गया, मंगायी बाल्टी फिर…

मुंबई : दीवारों और कोनों में गंदगी देखकर महाराष्ट्र के अकोला जिले के कलेक्टर से नहीं रहा गया और मंगलवार को वह खुद सफाई के काम में जुट गये. कलेक्टर आस्तिक कुमार पांडे ने अकोला के लोक निर्माण विभाग के कार्यालय का औचक निरीक्षण किया और दीवारों को पान और गुटखा की पीक से रंगा […]

मुंबई : दीवारों और कोनों में गंदगी देखकर महाराष्ट्र के अकोला जिले के कलेक्टर से नहीं रहा गया और मंगलवार को वह खुद सफाई के काम में जुट गये.

कलेक्टर आस्तिक कुमार पांडे ने अकोला के लोक निर्माण विभाग के कार्यालय का औचक निरीक्षण किया और दीवारों को पान और गुटखा की पीक से रंगा पाया. उन्होंने एक बाल्टी पानी और एक कपड़ा मंगवाया.

कोयला का स्टॉक खत्म, बिहार, झारखंड, बंगाल से लेकर दिल्‍ली तक गुल हो सकती है बिजली

एक स्थानीय टीवी चैनल पर प्रसारित हो रहे फुटेज में पांडे को दीवारों की गंदगी को साफ करते हुए देखा जा सकता है. इससे शर्मिंदा होकर कर्मचारियों ने उनसे कहा कि वे खुद से दीवारों को साफ करेंगे. एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि कलेक्टर ने आश्वासन मिलने के बाद ही सफाई का काम छोड़ा.

आंखों देखा हाल : कोलकाता माझेरहाट ब्रिज हादसा …और दहले लोगों के दिल

एक अधिकारी ने बताया कि पांडे ने अन्य विभागों का भी निरीक्षण किया, उन्होंने एक कोने में गोबर देखा तो एक झाड़ू लेकर खुद उसे साफ किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें