35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुरैना में ट्रैक्टर-ट्रॉली की जीप से भिड़ंत, 15 की मौत

मुरैना (मध्य प्रदेश) : मुरैना जिले के चम्बल घड़ियाल सेंचुरी के प्रतिबंधित क्षेत्र से अवैध रेत ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने गुरुवार सुबह सवारियों से भरी जीप को टक्कर मार दी, जिससे जीप में सवार 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी , जबकि 8 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हैं. […]

मुरैना (मध्य प्रदेश) : मुरैना जिले के चम्बल घड़ियाल सेंचुरी के प्रतिबंधित क्षेत्र से अवैध रेत ले जा रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने गुरुवार सुबह सवारियों से भरी जीप को टक्कर मार दी, जिससे जीप में सवार 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी , जबकि 8 अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हैं.

मुरैना के पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने बताया कि रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत सवारियों से भरी जीप से आज सुबह करीब 6 बजे स्टेशन रोड थाने के गंजरामपुर गांव के मोड़ पर हो गयी. जीप में सवार लोग घुरघान गांव जा रहे थे. उन्होंने बताया कि इस हादसे में जीप में सवार 15 लोगों की मौत हो गयी, जबकि जीप में सवार 8 अन्य लोग गम्भीर रुप से घायल हुए हैं.

पुलिस अधीक्षक ने दुर्घटनास्थल से बताया कि 8 घायलों को इलाज के लिए मुरैना के जिला अस्पताल भेजा गया है. सभी मृतक व घायल ग्वालियर के उटीला थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. उन्होंने कहा कि हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक वाहन को मौके पर ही छोड़कर भाग गया. उसमें चम्बल नदी का प्रतिबन्धित रेत भरा हुआ है.

उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है. अवैध उत्खनन की कार्यवाही वन विभाग पृथक से करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें